क्या होने वाली थी सुष्मिता और रोहमन शॉल की शादी? Sushmita Sen ने बताया ब्रेकअप का कारण

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड जगत की बेहतरीन अदाकारा सुष्मिता सेन ने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद अपने प्रशंसकों के साथ हाल ही में एक लाइव इंटरेक्शन सेशन में हिस्सा लिया था और उनके नजरिए में प्यार का अर्थ क्या है इस पर खुलकर बात भी की थी. इस लाइव इंटरेक्शन के दौरान उनकी दोनों बेटी रेनी और अलीशा उनके साथ बनी हुई थी. इस इंटरेक्शन के दौरान सुष्मिता सेन अपना नया लुक काफी दिखाते हुए नजर आई जहां उन्होंने पूर्ण तरह से ब्लैक आउटफिट पहना हुआ था.

बता दें कि सुष्मिता सेन काफी लंबे वक्त से रोहमन शॉल को डेट कर रही थी और मीडिया में यहां तक की खबरें थी यह दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं लेकिन अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया और इस खबर से सभी हैरान रह गए. सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने ब्रेकअप के बाद सभी के साथ साझा की और साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह दोनों दोस्त बने रहेंगे.

ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन पहली बार इंस्टाग्राम पर लाइव बी आई और लाइव सेशन में उन्होंने अपने प्रशंसकों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब बेहद सादगी से दिया. उस से सन में सुष्मिता के एक प्रशंसक ने पूछा था, ” सुष्मिता के लिए सम्मान का क्या मतलब है?”

इस सवाल का जवाब देते हुए सुष्मिता सेन ने कहा कि उनके लिए सम्मान सब कुछ है, उन्होंने साथ ही कहा जहां सम्मान नहीं है वहां प्यार का कोई अर्थ ही नहीं होता है. सुष्मिता सेन ने आगे बताया कि प्यार तो जीवन में आ सकता है जा सकता है परंतु सम्मान अगर एक बार चला गया तो इंसान के जीवन में दोबारा नहीं आता.

सम्मान से संबंधित सुष्मिता सेन के बयानों के बाद माना जा रहा है कि सुष्मिता और उनके बॉयफ्रेंड यह ब्रेकअप का वजह भी शायद यही हो सकता है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *