खुद के एयरलाइन और 38 करोड़ के विला के मालिक हैं Ram Charan Teja, जानिए RRR के लिए कितने ली फीस

Ram Charan Teja: दक्षिण भारत सिनेमा अपना अलग ही पहचान बनाने वाले रामचरण तेजा को कौन नहीं जानता. रामचरण तेजा की फिल्मों के लिए दर्शक बेकरार रहते हैं और बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही उनकी फिल्में सुपरहिट हो जाती है तथा ताबड़तोड़ कमाई भी करती नजर आती है. रामचरण के चाहने वाले सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी मौजूद हैं और सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर फॉलो भी करते हैं. जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं चिरंजीवी के बेटे राम चरण, जीते हैं आलीशान जिंदगी

बता दें कि रामचरण साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के पुत्र हैं और उन्होंने खुद के अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में एक बेहतरीन पहचान बनाई और उन्होंने नाम के साथ इज्जत और शोहरत दोनों प्राप्त किए हैं. दिलचस्प बात किया है की युवा उम्र में रामचरण तेजा दक्षिण भारत के सबसे अमीर अभिनेताओं में से एक है और इस आर्टिकल के माध्यम से हम उनके निजी जीवन और कुछ अनसुनी कहानियों पर प्रकाश डालेंगे:

मालूम हो कि रामचरण तेजा में फिल्म चिरूथा जो 2007 में रिलीज हुई थी उससे एक्टिंग की दुनिया में पदार्पण किया था और वे अपनी पहली फिल्म से ही दर्शकों के दिल में जगह बनाने में कामयाब हो गए थे और उन्हें उस फिल्म के लिए फिल्म फेयर अवार्ड से भी नवाजा गया था. दिलचस्प है कि रामचरण तेजा को भी लोग उनके पिता चिरंजीवी इतना प्यार देते हैं और इन्हें इनके शानदार लाइफस्टाइल के लिए भी जाना जाता है.

बात करें रामचरण के संपत्ति के बारे में तो उनके पास हैदराबाद के JUBILEE HILLS इलाके में एक बेहतरीन बंगला है, इसकी कीमत 38 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है. बता दें कि राम चरण में या घर 2019 में खरीदा था और अपने पूरे परिवार के साथ अब इसी घर में रहते हैं. इस घर के अलावा राम चरण ने वर्ष 2012 में भी एक घर खरीदा था और वह घर सुपरस्टार सलमान खान के बंगले के बेहद करीब है.

बताते चलें कि राम चरण तेजा ने खुद का एक प्रोडक्शन हाउस भी खोल रखा है और उस प्रोडक्शन के तहत उन्होंने फिल्म तूफान बनाया था और रामचरण अपनी एक फिल्म के लिए तकरीबन 20 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. बता दें कि रामचरण की आने वाली फिल्म RRR के लिए उन्होंने 45 करोड़ रुपए से भी ज्यादा फीस ली है और इस फिल्म में रामचरण एनटीआर तथा अजय देवगन के साथ नजर आएंगे और नायिका के रूप में आलिया भट्ट मौजूद रहेंगी.

रामचरण की कुल संपत्ति करीब 1350 करोड़ रुपए की है और हर साल उनकी कमाई लगभग 20 करोड़ रुपए से ज्यादा है. बता दें कि रामचरण हैदराबाद बेस्ट एयरलाइंस के मालिक भी हैं और साथ ही साथ हैदराबाद में एक पोलो राइडिंग क्लब का भी मालिकाना हक रखते हैं. मा टीवी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में भी रामचरण तेजा का नाम शामिल है और उनके पास कई लग्जरी कार्य भी मौजूद हैं और उनकी शादी उपासना कामिनेनी से हुई है जो अपोलो हॉस्पिटल के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन की पोती है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *