ख़ूबसूरती के मामले में Urvashi Rautela से भी एक कदम आगे है उनकी मां, देखिए मीरा रौतेला की कुछ तस्वीरे

Urvashi Rautela Mother: जैसा कि हम सभी जानते हैं, लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री उर्वशी रौतेला आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। उर्वशी ने बहुत कम समय में इतना बड़ा मुकाम हासिल कर लिया हैं। जिसे कमाने के लिए लोगों को कई साल तक भी लग जाते हैं।अपनी खूबसूरती के लिए अभिनेत्री उर्वशी यूं नहीं चर्चा में रहती उन्होंने कई अवॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। मिस यूनिवर्स 2021 को होस्ट करने के लिए मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने ली थी इतने करोड़ की फीस, पढ़े पूरी खबर

अभिनेत्री उर्वशी देश की एकलौती महिला हैं,जिन्होंने 2-2 बार मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर लिया हैं। 17 साल की उम्र में उन्होंने ‘मिस यूनिवर्स इंडिया’ जीत लिया फिर 2011 में मिस टूरिस्ज्म क्वीन ऑफ द ईयर’ और बाद में ‘मिस एशियन सुपर मॉडल’ का खिताब भी अपने नाम कर रखा था। हाल ही में अभिनेत्री उर्वशी मिस यूनिवर्स 2021 की जज बनकर खूब लाइमलाइट में रह चुकी थी।

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को तो सब जानते ही है की कितनी ज्यादा खूबसूरत है। आपको यह जानकर भी अचंभित हो जायेंगे कि उनकी मां उनसे भी ज्यादा खूबसूरत नज़र आती हैं। जी हां आप बिल्कुल सही सुन रहे है, उर्वशी की मां को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि कई बार लोग उन्हें उनकी बड़ी बहन समझ बैठते हैं। आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए मीरा रौतेला की कुछ खूबसूरत तस्वीरें दिखाने आए हैं।बता दें, बेटी की तरह उनकी मां भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

इसी के साथ मीरा रौतेला  भी आए दिन अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ाते रहतीं हैं। मीरा रौतेला की भी उर्वशी की तरह ही बहुत फैन फॉलोविंग हैं। अभिनेत्री उर्वशी भी कई बार अपनी मां के साथ अपनी फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करती दिखाई देती हैं। बता दें आपको कुछ साल पहले जब उर्वशी अपनी मां के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ पर आयी थीं, तब भी लोग उनकी खूबसूरती को देखकर चौंक गए थे। बता दें आपको, और कपिल शर्मा के शो में उनकी जमकर सभी ने खूब तारीफ की थी। यहा तक की सिंधू पाजी ने उर्वशी की मां के लिए शायरी तक कह डाली थी।

अभिनेत्री उर्वशी अपनी मां से कितना ज्यादा प्यार करती हैं, इस बात को कहने की जरूरत किसी को भी नहीं हैं। क्योंकि वह कई बार अपनी मां के साथ वेकेशन पर समय गुज़रते हुए और उनके साथ समय बिताते हुए नजर आती रहती हैं।

इसी के साथ अभिनेत्री अपनी मां के साथ कई तस्वीकरें को भी शेयर करती दिखाई पड़ती हैं। जिसको देखकर उनके फैंस हैरान रह जाते हैं, और उनकी मां की खूबसूरती की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सकते हैं। अभिनेत्री उर्वशी की मां मीरा रौतेला काफी स्टाइलिश हैं,और उन्हें अक्सर वेस्टर्न कपड़ों में देखा जा चुका हैं।

बता दें आपको की, मूल रूप से अभिनेत्री उर्वशी उत्तराखंड के हरिद्वार की रहने वाली हैं। उर्वशी के पिताजी बड़े बिजनेसमैन हैं। उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही एक बिग बजट तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल फिल्म में अपना अभिनय प्रदर्शन दिखाने वाली हैं।

उनकी ये फिल्म एक साइंस-फिक्शन मूवी पर आधारित हैं। जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका को निभाएंगी। इसके साथ ही वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में दिखाई पड़ने वाली हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *