जब Hema Malini अपनी बेटी Esha Deol की शादी करना चाहती थी Abhishek Bacchan से, इस बड़ी वजह के कारण नही हुई शादी

When Hema Malini wanted to marry her daughter Esha Deol with Abhishek Bacchan, the marriage did not happen due to this big reason: आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने साल 2012 में मशहूर बिजनेसमैन भरत तख्तानी के साथ शादी रचाई थी। दोनों दो बेटियों के माता पिता भी बन चुके हैं।

उनकी बड़ी बेटी का नाम राध्या तख्तानी और छोटी बेटी का नाम मिराया तख्तानी है। ईशा देओल और भरत तख्तानी एक-दूसरे को स्कूल टाइम से ही जानते पहचानते थे। बॉलीवुड में अभिनय करने के बाद अभिनेत्री ईशा देओल और भरत तख्तानी ने एक-दूसरे के करीब आते गए।

लेकिन एक्ट्रेस की जिंदगी में एक ऐसा मोड़ भी आया था , जब उनकी मां हेमा मालिनी एक्टर अभिषेक बच्चन से ईशा की शादी करवाने के लिए बेहद उत्सुख थी। हालांकि ईशा देओल ने इससे साफ साफ मना कर दिया था।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ईशा देओल ने हेमा मालिनी और अभिषेक बच्चन से जुड़े इस किस्से को इंडिया फोरम को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था। आपको बता दिया जाए कि एक्ट्रेस से सवाल पूछा गया था कि, ‘करण जौहर को दिए इंटरव्यू में आपकी मां ने खुलासा किया था कि वह अभिषेक बच्चन जैसा दामाद अपने लिए चाहती थी। इसपर आपकी क्या राय है?’

इसका बड़े ही अलग अंदाज़ में जवाब देते हुए अभिनेत्री देते ईशा देओल ने बताया कि, “मेरी मां सच में बहुत प्यारी और बेहद मासूम है। मेरी मां न उस वक़्त अभिषेक बच्चन का नाम लिया था क्योंकि इस समय वह मोस्ट एलिजिबल बैचलर के लिस्ट में शामिल थे। मेरी माँ चाहती हैं कि मैं किसी अच्छे इंसान के साथ अपना साथ राचाऊँ और ऐसे में उन्हें अभिषेक बच्चन ही बेहद अच्छे लगते थे। लेकिन मैं अभिषेक बच्चन से शादी नहीं रचाना हूँ ।”

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ईशा देओल ने एक्टर के बारे में खुलासा करते हुए बताया था कि, “क्योंकि मैं उन्हें अपने बड़े भाई की जैसा ही देखते आई हूँ। इसलिए मैंने माँ से माफी मांग लिया था।” अभिनेता अभिषेक बच्चन के अलावा हेमा मालिनी को लेकर यह खबर सुनने को मिला था कि वह विवेक ओबेरॉय के साथ ईशा की शादी करवाना चाहती थी। हालांकि जब यह सवाल ईशा देओल से किया गया तो उन्होंने साफ साफ मना कर दिया था।

अभिनेत्री ईशा देओल ने विवेक ओबेरॉय के बारे में खुलासा करते हुए इंटरव्यू में बताती हैं कि , “मां भी पता नहीं क्या-क्या सोचा करती हैं। विवेक के साथ तो बिल्कुल भी शादी नहीं करूँगी। वह मेरे टाइप का है ही नहीं हैं।” बता दें कि अपने एक पुराने इंटरव्यू में अभिनेत्री ईशा देओल ने खुलासा किया था कि वह बॉलीवुड के किसी भी हीरो को अपने पति या बॉयफ्रेंड नहीं बनाना चाहती हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *