जब Akshay Kumar को Priyanka Chopra की वजह से पत्नी Twinkle Khanna ने जड़ दिया जोरदार थप्पड़, जानें क्या थी बड़ी वजह

When Akshay Kumar was slapped hard by wife Twinkle Khanna because of Priyanka Chopra, know what was the big reason: जैसा की हम सभी जानते है आए दिन कोई न कोई सितारा सुर्खियां बटोरते नज़र आता है। इस गलेमर की दुनिया से जुड़े हमारे बहुत से सितारे हैं जिनका नाम शादीशुदा होते हुए भी दूसरों किसी के साथ जुड़ता हुआ नज़र आ चुका है। और इस कारण से वैवाहिक जीवन में भी खतरे में मंड्राते दिखाई दी। ऐसा ही एक किस्सा बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के सुपरस्टार अक्षय कुमार और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का भी सामने आ चुका है।

ऐतराज फिल्म के समय बढ़ी थी नजदीकी

जैसा की हम सभी जानते हैं उन दिनों अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की नज़दीकियों के बारे में कौन नहीं जानता था। वैसे इससे पहले भी अक्षय कुमार का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ते नज़र आ चुका है। ऐतराज़ फिल्म की शूटिंग के समय बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अभिनेता अक्षय कुमार की नजदीकियों की चर्चा के बाद पत्नी ट्विंकल खन्ना को भी इस मामले को सुलझाना पड़ा था।

आपको बता दिया जाए कि फिल्म ऐतराज 2003 में आई थी इस फिल्म के लिए दोनों ने एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर किया था। फिल्म की शूटिंग के समय ही अक्षय और प्रियंका की नज़दीकियां बढ़ती जा रही थी। अभिनेता अक्षय और अभिनेत्री प्रियंका की जोड़ी को पर्दे पर बेहद पसंद किया जाता था। इन लोगों के बीच रियल लाइफ में भी प्यार होते दिखाई दे रहा था।

फिर इसके बाद बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के प्यार के किस्से मीडिया में भी फैलने लगी थी। फिर मीडिया से यह खबर उनके घर तक जा पहुँचा। फिर जब खबर पत्नी ट्विंकल खन्ना को इसके बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने अक्षय कुमार की क्लास भी ले डाली।

ट्विंकल ने जड़ दिया था जोरदार थप्पड़

आपको बता दिया जाए कि अभिनेता अक्षय के मैनेजर रह चुके प्रकाश जाजू ने ही प्रियंका और अक्षय के बारे में ट्विंकल खन्ना जानकारी दी थी। अभिनेता अक्षय कुमार को जब ये बात पता चला तो उन्होंने अपना सारा गुस्सा प्रकाश जाजू पर उतारा। आपको बता दिया जाए कि उन्होंने प्रकाश पर हाथ भी उठाया था। अक्षय ने प्रकाश का एक हाथ भी तोड़ दिया था।

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने लव मैरिज से शादी रचाई थी और एक दूसरे के साथ बेहद खुश नज़र आते हैं। लेकिन जब अक्षय और प्रियंका का रिश्ते की खबरे मीडिया में तेज़ी से फैलने लगी तब ट्विंकल खन्ना को इस मामले मे बोलना पड़ा था। गोवा पहुंच ट्विंकल ने अक्षय कुमार के उपर हाथ भी उठाया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *