शादी के बाद जब Aishwarya Rai का Ex ब्वॉयफ्रेंड Vivek Oberoi से हुआ सामना, देखने लायक था ऐश्वर्या का……

After marriage, when Aishwarya Rai faced ex-boyfriend Vivek Oberoi: आपको बता दिया जाए कि अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाने वाली और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय और सुपरस्टार सलमान खान के रिश्ते के बारे में कौन नहीं जानता हैं। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने एक दूसरे को पहले पसंद किया करते थे और कई दिनों तक डेट किया था।

हालांकि यह दोनों किसी कारण के वजह से शादी के बंधन में नहीं बंध पाए थे और 2 साल साथ रहने के बाद एक दूसरे से जुदा हो गए खबरों के मुताबिक बताया जाए तो इनके ब्रेकअप की वजह सलमान खान द्वारा एक्ट्रेस के साथ दुर्व्यवहार करने के वजह से दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे। कहा जाता है कि वो ऐश को कई बार मारते भी थे। सोने से पहले हर रात अभिषेक बच्चन मांगते है माफी Aishwarya Rai से ? सामने आया बेडरूम के अनसुने सीक्रेट..

सलमान खान से ब्रेकअप के बाद विवेक ओबेरॉय से बढ़ने लगी थी ऐश की नजदीकी

आपको जानकारी दे दिया जाए कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ही अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अभिनेता विवेक ओबरॉय को पसंद करने लगी। वैसे तो ऐश्वर्या रॉय ने विवेक के साथ अपने रिश्ते के बारे में कभी बात नहीं की। साल 2005 में एक इंटरव्यू में अभिनेता विवेक ओबरॉय ने ऐश्वर्या के साथ रिलेशनशिप में होने का खुलासा किया जिससे सभी लोग हैरान रह गए थे।

एक इंटरव्यू के समय उन्होंने बताया था कि, “वे बहुत ही खुशकिस्मत व्यक्ति हैं कि ऐश्वर्या जैसी खूबसूरत लड़की ने उनके जिंदगी में कदम रखा। ऐश्वर्या बहुत ही अच्छी इंसान है।” लेकिन ऐश्वर्या और विवेक का यह रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाया और थोड़े दिनों बाद ही दोनों एक दूसरे से जुदा हो गए थे।

आपको बता दिया जाए कि इसके बाद अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी रचा ली थी और बीते दिनों को भूलकर आगे बढ़ने की कोशिश की। लेकिन इसके बाद एक ऐसा भी वक़्त का आया जब दोबारा विवेक और ऐश्वर्या एक दूसरे से मिले। उस वक़्त अभिनेत्री ऐश्वर्या खुद को खुद को संभालना मुश्किल हो गया था।

शादी के बाद Vivek Oberoi से मिलने पर उड़ गये थे Aishwarya Rai के होश

आपको बता दिया जाए कि यह मामला साल 2012 के एक अवॉर्ड फंक्शन का है जिसमें बॉलीवुड के कई बहुत से सितारे उस अवॉर्ड फंक्शन में आए हुए थे। इस फंक्शन में ऐश्वर्या अपने ससुर अमिताभ बच्चन के साथ बैठी हुई दिखाई दे रही थी। इसी बीच जब अभिनेता विवेक ओबेरॉय को स्टेज पर अमांत्रित किया गया तब ऐश्वर्या के चेहरे के हाव भाव ही बदल गए थे।

अपने ससुर अमिताभ बच्चन के साथ पहली पंक्ति में बैठी ऐश्वर्या के लिए विवेक को ना देखना उनके लिए मुश्किल साबित होता नज़र आया। वहीं सारे कैमरे की नजरें भी ऐश्वर्या राय बच्चन पर ही टिकी हुई थी। ऐसे में ऐश्वर्या काफी अलग सा महसूस करती नज़र आई थी।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि जब तक विवेक स्टेज पर थे तब अभिनेत्री उन्हें नज़रंदाज़ करने की कोशिश करती रही। कभी उन्होंने अपने बगल में बैठे ससुर अमिताभ बच्चन से बात की तो कभी मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा से बातचीत करती स्पॉट की गई थी। जब विवेक स्टेज से नीचे उतर गए तब ही अभिनेत्री ऐश्वर्या को अच्छा महसूस हुआ।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *