बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस को बचपन में ही झेलने पड़े थे बड़े दुख, पिता समझते थे गंदी वीडियो बनाने वाली लड़की

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड एक बहुत बड़ी इंडस्ट्री है. भारत में लोग इसे कम समय में ज्यादा पैसा कमाने का स्रोत के रूप में भी देखते हैं. लेकिन लोग इसके पीछे के कठिन परिश्रम और संघर्ष को देखना भूल जाते हैं. आज के दौर में भी बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग भी है लेकिन इसके पीछे उनकी मेहनत और संघर्ष को कोई नहीं देखता है.

आज हम आपको ऐसी ही एक बॉलीवुड कलाकार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपने जीवन के शुरुआती दिनों में काफी संघर्ष झेला है. यहां तक कि उसके पिता ने भी बचपन में उन्हें गलत शब्दों से बोलना शुरू कर दिया था. उनके पिता उन्हें गलत वीडियो बनाने वाली लड़की भी कहते थे. हम आपको बता दें कि हम जिस एक्ट्रेस के बाद कर रहे हैं उनका नाम ऊर्फी जावेद है. वर्तमान समय में इनकी खूबसूरती और एक्टिंग का पूरा बॉलीवुड दीवाना है और उनके चाहने वाले उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं.

गौरतलब है कि उर्फी ने हाल ही में बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था. इसी दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि बचपन में उन्हें किन बुरे हालातों से गुजारना पड़ा था. वह बताती है कि वजह से स्कूल में पढ़ती थी वहां के एक लड़के ने उनकी गलत तरह की तस्वीर लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी. जिसके कारण उन्हें कई लोगों से बहुत गंदी गंदी बातें सुनने पड़े थे. यहां तक कि उनके पिता भी उन्हें गलत वीडियो बनाने वाली लड़की समझने लगे थे. वह कहती हैं कि उन्होंने पूरे 2 सालों तक इन सभी बातों को झेला और अंत में अपने भाई बहनों को लेकर अपने पिता का घर छोड़कर मुंबई चली आई.

वह आगे बताती हैं कि जब मुंबई आई थी तब उनके ऊपर अपने दो भाई बहनों को पालने की जिम्मेदारी भी थी जिसके चलते उन्होंने मुंबई में ₹8000 की तनख्वाह पर नौकरी भी की थी. आज हम उर्फी जावेद की बात करें तो वह बॉलीवुड में एक बड़ा नाम है और उन्हें लगभग हर कोई पसंद करता है. वो कहती है कि जब उनके पास परिवार पालने के लिए पैसे नहीं थे तो उन्होंने नाटक में काम करना शुरू किया और यहीं से उनकी किस्मत बदल गई.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *