दीपिका भी है सपना चौधरी के डांस की दीवानी, पढ़ें ये खबर

हम सभी जानते हैं कि सपना चौधरी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. सपना ने इस मुकाम को पाने के लिए बहुत ही मेहनत की है इस बात से भी नकारा नहीं जा सकता. हरियाणा में स्टेज डांसर के रूप में मशहूर सपना आज छोटे पर्दे पर भी अपनी जगह बना चुकी है.

हम आपको बता दें कि सपना ने अपने करियर की शुरुआत एक स्टेज डांसर के रूप में की थी. धीरे-धीरे उनका डांस लोगों को खूब पसंद आने लगा और उनके चाहने वाले बढ़ते गए. यूपी, बिहार, झारखंड, हरियाणा, पंजाब, दिल्ली एवं भारत के अन्य कई बड़े राज्यों में सपना चौधरी के लाखों चाहने वाले हैं भले ही सपना स्टेज डांसर के रूप में काम नहीं करती है लेकिन आज भी उनके पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

गौरतलब है कि सपना चौधरी ने अपने लोकप्रियता के दम पर हैं बिग बॉस के घर में भी जगह बनाई थी. सपना जब बिग बॉस के घर में थी उसी समय का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  हम आपको बता दें कि इस वीडियो क्लिप में सपना के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आ रही है.

आपको बता दें कि यह वीडियो तब का है जब दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान बिग बॉस के घर में गई थी. वहां पर दीपिका ने सपना चौधरी से यह गुजारिश की थी कि वह उन्हें अपना बेहतरीन डांस एक बार दिखाएं. दीपिका के इस इच्छा को पूरा करने के लिए सपना ने अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया था. जिसके दीवाने दीपिका सहित सभी लोग हो गए थे.

हम आपको बता देती हो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इसे अब तक 9 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है. हम सभी जानते हैं कि सपना चौधरी साल 2020 में मां बनी थी और उसके बाद से एक लंबे समय तक उन्होंने पर्दे से ब्रेक लिया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *