मीरा राजपूत ने खोले बेडरूम के सीक्रेट, बेड पर फेवरेट पोजीशन पर बोली शाहिद…

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही बॉलीवुड की दुनिया से कोसों दूर हैं लेकिन उनकी पापुलैरिटी किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. बता दें कि अक्सर फिटनेस को लेकर मेरा राजपूत सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया की दुनिया में भी राजपूत काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वह अपने फोटो और वीडियोस सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं.

मीरा ने शेयर की बैडरूम वाली बातें

बता दें कि मीरा राजपूत अक्सर अपने आधिकारिक अकाउंट पर शाहिद कपूर के साथ रोमांटिक वीडियो शेयर करती रहती हैं. अक्सर लोगों कोm उनके वीडियो काफी पसंद आते हैं. आपको बता दें मात्र 21 साल की उम्र में मीरा शाहिद कपूर के साथ शादी जैसे पवित्र बंधन में बंध गई थी. मीरा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. जानकारी हो कि मीरा ने एक शो के दौरान अपने बेडरूम का सीक्रेट लोगों से शेयर किया.

2015 में एक शो के दौरान शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत पहुंचे थे इस शो के दौरान एक ऐसा सेगमेंट था जिसमें एंकर ने मीरा से काफी सारे सवालात किए. इस दौरान उनसे पूछा गया कि बेड पर उनकी सबसे फेवरेट पोजीशन कौन सी है.

इस सवाल के आते ही शाहिद कपूर थोड़े से झिझक गए लेकिन मेरा राजपूत जरा भी नहीं शर्म आए उन्होंने इस सवाल का जवाब देते हुए बताया कि बेड पर कैसे करना है ये सब शाहिद ही बताते हैं. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि मुझे लगता है कि वह कंट्रोल फ्रीक हैं. इस इंटरव्यू के दौरान मीरा ने शाहिद कपूर का एक राज और बताया उन्होंने कहा कि जब भी हम परिवार के साथ बैठे होते हैं तब वह उन्हें किस करते हुए जरा भी नहीं शरमाते हैं.

इस इंटरव्यू के दौरान मीरा राजपूत ने बताया कि वह अक्सर शाहिद के ही कपड़े पहन कर सो जाया करती हैं इससे पहले उन्होंने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में भी बताया था कि मेरा अक्सर उनका कंबल उठाकर ले जाति हैं और वे ठंड में बिना कपड़ों के ही रह जाते हैं यही वजह है कि शाहिद अक्सर मीरा से डरे हुए रहते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *