अभिनेत्रियों के पति हैं जबरदस्त फोटोग्राफर, एक नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड में ऑनस्क्रीन तो कई ऐसे कपल हैं जो लोगों को भाते हैं पर आज हम कुछ ऐसे ऑफिस स्क्रीन रियल लाइफ कपल्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जो बी टाउन में अपने पक्के रिश्ते के लिए जाने जाते हैं. इनका रिश्ता औरों के सामने एक मिसाल की तरह पेश किया जाता है. बता दें कि इन रिश्तो में एक्ट्रेस कुछ ज्यादा लकी है क्योंकि उन्हें हमसफर के तौर पर बेहद लविंग और केयरिंग हस्बैंड मिले हैं जो बिना बोले अपने पत्नियों की खूबसूरत तस्वीरों को कैमरे में कैद कर कैद कर लेते हैं. इस लेख के जरिए आज हम इन्हीं एक्ट्रेसेस के फोटोग्राफर पति से आप को मिलवाने जा रहे हैं.

शुरुआती दिनों से ही हमने बॉलीवुड और क्रिकेट का मिलन देखा है आज हम इन्हीं में से एक बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सफल अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनके पार्टनर और भारत के कप्तान विराट कोहली की बात करने वाले हैं. वैसे तो यह दोनों ऑन एंड ऑफ स्क्रीन काफी ज्यादा लविंग पर्सनैलिटी हैं पर विराट कोहली की फोटोग्राफी स्किल काफी ज्यादा अच्छी है और दोनों अक्सर अच्छी-अच्छी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस सोनम कपूर भी अपने पति आनंद अहूजा के द्वारा क्लिक किया गया फोटो अक्सर शेयर करती रहती हैं इन तस्वीरों में साफ झलकता है कि आनंद अहूजा कितने अच्छे फोटोग्राफर हैं.

दीया मिर्जा ने भी शादी के बाद हनीमून से अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर बताया कि इन्हें उनके पति वैभव रखी ने क्लिक किया है इन तस्वीरों की खूबसूरती देखते ही बनती है.

बॉलीवुड के बेहतरीन कपल में से एक दीपक का पादुकोण और रणवीर सिंह एक दूसरे के साथ काफी ज्यादा खुश नजर आते हैं अक्सर दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर रणबीर सिंह के द्वारा ही क्लिक कर की गई तस्वीरों को शेयर करती हैं.

साउथ की ग्लैमरस एक्ट्रेस काजल अग्रवाल कुछ दिनों पहले अपने पति गौतम किचलू के साथ मालदीव हनीमून मनाने गए थे वहां से उन्होंने अपने पति द्वारा खींची गई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड किया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *