भाई सुशांत सिंह राजपूत की याद में बहन ने उठाया ये बड़ा कदम।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक सुशांत सिंह राजपूत आज भले ही हमारे बीच न हों, लेकिन उनके चाहने वालों और बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उन्हें आज भी जिं दा रखा है. 21 जनवरी को सुशांत सिंह की जयंती है और इस खास मौके पर उनकी बहन की फैन्स से अपील है कि जनवरी के महीने को ‘सुशांत का महीना’ के रूप में याद रखें. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सुशांत के फैंस ने उन्हें अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजलि दी है. यह वीडियो आपको भावुक कर सकता है।

सुशांत सिंह राजपूत का इमोशनल वीडियो

वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा, ‘मेरा दिल, मेरी आत्मा, मेरी दुनिया, मेरा सबसे अच्छा दोस्त और मेरा सब कुछ। आइए सुशांत की याद में सोशल मीडिया को पीला करें। इसके साथ ही श्वेता सिंह ने जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत का हैशटैग भी दिया है।

https://www.instagram.com/p/CYaEqYlBtQZ/

वीडियो में आप देख सकते हैं कि लिखा है कि हम इंसाफ के लिए लड़ेंगे और सवाल पूछते रहेंगे. सुशांत की तस्वीर के साथ ही उनके न्याय के लिए खड़े उनके प्रशंसक अपील करते नजर आए। इस वीडियो के बैकग्राउंड में सुशांत की फिल्म केदारनाथ का पॉपुलर गाना ‘नमो-नमो’ बज रहा है. श्वेता के इस वीडियो को खूब लाइक मिल रहे हैं और फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *