बस ड्राइवर के बेटे से 300 करोड़ रुपए कमाने वाली फिल्म के हीरो बनने तक का इस एक्टर सफर, जानें इनके बारे में

हम सभी जानते हैं कि आज के वर्तमान दौर में बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों के साथ कई बड़े-बड़े बॉलीवुड प्रोड्यूसर और फिल्में कर काम करना पसंद कर रहे हैं. हम आपको बता दें कि कई बॉलीवुड मेकर्स ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों जैसे प्रभास, समांथा प्रभ, यश आदि के साथ काम करके बड़ी बड़ी हिट फिल्में दी. हम आज आपको इस लेख के जरिए केजीएफ स्टार यश के बारे में बताने जा रहे हैं.

हम सभी जानते हैं कि केजीएफ फिल्म इंडस्ट्री की एक बेहद बड़ी हिट फिल्म मानी जाती है. केजीएफ में हीरो का रोल अदा करने वाले एक्टर यश एक मिडिल क्लास फैमिली से आते हैं और उनके पिता कर्नाटक स्टेट ट्रांसपोर्ट मैं एक बस चालक थे. हम आपको बता दें कि उसका असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपने एक्टिंग के प्रति जुनून को लेकर यश ने अपनी पढ़ाई 12वीं के बाद छोड़ दी थी और थिएटर ज्वाइन कर लिया था. हम आपको बता दें कि यश ने जब अपने परिवार वालों को फिल्मों में जाने की बात बताई थी तो उनके परिवार वाले उसे काफी गुस्सा हुए थे. वह कहते हैं कि उनके पेरेंट्स इस बात से ज्यादा नाराज थे कि उन्होंने फिल्मों के लिए अपनी पढ़ाई छोड़ दी. हम आपको बता दें कि उनका फिल्मों के प्रति जुनून इतना था कि वह अपने पास मात्र ₹300 लेकर बेंगलुरु चले आए थे.

गौरतलब है कि इसका फिल्मों में एक हीरो के रूप में आना बेहद कठिन रहा है. उन्होंने फिल्मों के सेट पर लाइटमैन से लेकर बैकग्राउंड आज तक का काम किया है. हम आपको बता दें कि फिल्मों में आने से पहले यश टीवी सीरियल में भी काम कर चुके हैं.

हम आपको बता दें कि यश को पूरे भारत में पहचान साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म केजीएफ से मिली थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ढाई सौ करोड़ रुपए की कमाई की थी और पूरे देश में यश के चाहने वाले हो गए थे. हम आपको बता दें कि जल्द ही इस फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज होने वाला है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *