शूटिंग के दौरान शाहरुख खान ने काजोल के साथ की ऐसी गलत हरकत, आज तक होता है उन्हें अफसोस

बॉलीवुड में कई जोड़ियां ऐसी होती हैं जो दर्शकों को काफी पसंद आती है. दर्शक इन्हें बार-बार बड़े पर एक साथ देखना पसंद करते हैं. हम आपको बता दें कि दर्शकों द्वारा पसंद की जाने वाली ऐसी ही एक जोड़ी है शाहरुख खान और काजोल की. हम आपको बता दें कि इनकी जोड़ी दर्शकों द्वारा सबसे चहेती जोड़ी है. लोग अक्सर इन्हें साथ देखना आज भी पसंद करते हैं.

हम आज इस लेख के जरिए आपको शाहरुख खान की एक ऐसी हरकत के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने काजोल को स्तब्ध कर कर रख दिया था. इसका खुलासा खुद काजोल ने करण जौहर के चैट शो में किया था.

गौरतलब है कि छोटे पर्दे के मशहूर चैट शो कॉफी विद करण में काजोल और शाहरुख दोनों गेस्ट के रूप में आए हुए थे. इसी चैट शो में उन्होंने बताया कि फिल्म बाजीगर के एक गाने में सेंशुअल हिस्से को शूट किया जाना था. हम आपको बता दें कि यह गाना था मेरा दिल था अकेला तूने खेल ऐसा खेला. हम आपको बता दें कि शाहरुख और काजोल इस सीन के बारे में बताते हुए कहते हैं कि इस गाने की एक भाग में काजोल को काफी हाफना था और यह सीन फिल्माते हुए उन्हें काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था.

इस कड़ी में आगे बात करते हुए शाहरुख खान कहते हैं कि जब यह सीन शूट हो रहा था तब कोरियोग्राफर सरोज खान मेरे पास आई और मेरे कान में धीरे से कहा कि जब यह भाग सूट हो तो तुम काजोल को धीरे से पिंच कर देना. मैंने बिल्कुल वैसा ही किया और यह बात काजोल को बिल्कुल पता नहीं थी और सीन एकदम परफेक्टली सूट हो गया. वह आगे कहते हैं कि यह बात आज बताने में जितना अजीब लग रही है फिल्माते वक्त उतना अजीब नहीं लग रही थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *