बॉलीवुड स्टार गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा है इतने करोड़ की मालकिन, पढ़ें पूरी खबर

गोविंदा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. अपनी एक्टिंग, कॉमेडी और एक्शन से एक समय बॉलीवुड पर राज करने वाले गोविंदा आज भले ही बड़े पर्दे से गायब है लेकिन उनकी लोकप्रियता वैसी ही है. उनके चाहने वाले आज भी उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं. हम सभी जानते हैं कि गोविंदा ने कई बार अपने इंटरव्यूज में बहुत ही खुलकर यह बताया है कि कैसे उन्हें एक रणनीति के तहत बॉलीवुड से आउट कर दिया गया था.

हम सभी जानते हैं कि गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता अहूजा के साथ काफी सुखी जीवन व्यतीत कर रहे हैं. यह दोनों अक्सर एक साथ मीडिया के कैमरे में कैद कर लिए जाते हैं. हम आपको बता दें कि कई बार इन दोनों ने मीडिया के कैमरों पर अपने प्यार का इजहार एक दूसरे से किया हुआ है. इस लेख के जरिए हम आपको गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा की संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं.

गौरतलब है कि अगर हम सुनीता आहूजा की संपत्ति की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाह कुल 25 मिलियन डॉलर की मालकिन है. अगर भारतीय करेंसी में उनकी संपत्ति की बात करें तो कुल 184 करोड़ रुपए की मालकिन है. हम सभी जानते हैं कि सुनीता एक लग्जरी लाइफ़स्टाइल जीने की शौकीन है उनकी उम्र वर्तमान में 51 साल है और मुख्य रूप से मुंबई की ही रहने वाली है.

हम आपको बता दें कि गोविंदा और सुनीता के दो बच्चे हैं. सुनीता और गोविंदा अपने परिवार के साथ मुंबई के ही घर में ज्यादा समय बिताते हैं हम आपको बता दें कि मुंबई में उनके तीन बड़े बंगले हैं.

सुनीता के कारों के कलेक्शन की बात करें तो उनके पास तयो ताल लैंड क्रूजर कार है जिसकी कीमत करीब एक करोड़ 47 लाख रुपए है. हम आपको बता दें कि सुनीता अक्सर अपने पति गोविंदा के साथ मर्सिडीज कंपनी की क्लास कार में ही देखी जाती है जिसकी कीमत एक करोड़ 40 लाख रुपए है. आपको बताते चलें कि गोविंदा ने हाल ही में अपनी पत्नी के जन्मदिन पर उन्हें जैगुआर तोहफे में दी थी जिसकी कीमत लगभग 26 लाख 45 हजार रुपए है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *