देखिए बॉलीवुड की हाई क्लास पार्टी का नगा नाच, होती है ऐसी ऐसी घिनौनी हरकतें, फोटो से बाहर कला सच….

जिस तरीके से बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर सितारे अपनी रियल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं उसी प्रकार से बॉलीवुड इंडस्ट्री की पार्टियां भी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं! ऐसे में देखा भी गया है कि जब बड़े बड़े सितारे क्यों में जाते हैं तो उनकी तस्वीरें भी बड़े चाव में जाते हैं लेकिन क्या आप सब यह जानते हैं कि यह सितारे इन पार्टियों के अंदर क्या-क्या करते है? अगर नहीं तो चलिए आज हम आपको अपने इस लेख के माध्यम से कुछ फिल्मी सितारों की ऐसी तस्वीर दिखाने वाले हैं जिसको देखकर यह खुलासे हुए हैं कि बॉलीवुड सितारे पार्टियों के अंदर क्या क्या करते हैं?

संजय दत्त शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले यानी कि शाहरुख खान की यह तस्वीर एक पार्टी की ही है जो वायरल हुई थी जहां उनके साथ संजय दत्त भी नशे में चूर दिखाई दे रहे हैं!

करीना कपूर खान

यह दूसरी तस्वीर बॉलीवुड बेबो यानी करीना कपूर खान की है जिनको अक्सर ही पार्टी करते हुए देखा जाता रहा है यही नहीं बल्कि उनको फिल्मी दुनिया में पार्टी एनिमल भी कहा जाता है और वही उनकी तस्वीर देखकर आप यह पता लगा सकते हैं कि करीना कपूर अपनी पार्टी में क्या करती है!

सलमान खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाई जान भी अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करना पसंद करते हैं वही उनकी तस्वीर ऐसे ही सामने आई है जिसको देखकर आप लोगों को समझ में आ जाएगा कि पार्टियों में सलमान खान क्या कर रहे हैं!

रितिक रोशन

जब यहां पार्टियों की बात चल रही है तो रितिक रोशन ही इसे कैसे पीछे रह सकते हैं दरअसल सामने आई इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि रितिक रोशन अमीषा पटेल के कंधे पर सर टीका कर खड़े हुए हैं यानी कि आप समझ सकते हैं कि वह कितने नशे में है!

आलिया भट्ट

महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट को भी पार्टी करने का काफी ज्यादा शौक है वह पार्टी करने में किसी से भी कम नहीं है वह भी अपने दोस्तों के साथ जमकर पार्टी करते ही नजर आती है!

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल की भी एक तस्वीर सामने आई है जिसको देखकर यह साफ पता चल सकता है कि वह पार्टियों में जमकर जाम झलका रही है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *