जूही चावला की बेटी है देख लोगो के छूटे पसीने बोले: लड़की नही, हुस्न की परी है, जल्द करेगी बॉलीवुड में एंट्री

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री जी चावला जो कि इंडस्ट्री में टॉप अभिनेत्रियों में गिना जाता है वहीं उन्होंने अपनी मासूमियत के चलते लाखों दिलों पर राज किया! इतना ही नहीं बल्कि खूबसूरती में भी वह बड़ी से बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती है और यही कारण है कि जूही चावला के नाम मिस इंडिया का खिताब भी है! ऐसे में इस खिताब को जीत लेने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में जूही चावला ने कदम रखा था और अपने अभिनय के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई! जूही चावला के साथ रोमांस करते देख पिता को, जोर-जोर से रोने लगे थे बेटे करण देओल

वही बता दे की मशहूर अभिनेत्री देश के बड़े उद्योगपति जय मेहता के साथ शादी रचाई है और जूही चावला दो बच्चों की माँ है! उनकी बेटी का नाम अर्जुन है उनकी बेटी का नाम जानवी है! वहीं अभिनेत्री जूही चावला को अक्सर ही किसी कार्यक्रम में अपने दोनों बच्चों के साथ देखा जाता रहा है!

जानकारी के लिए बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान खुद अभिनेत्री जूही चावला से पूछा गया था कि क्या उनकी बेटी जाह्नवी भी फिल्म डेब्यू करने वाली है? ऐसे में इस जबरदस्त सवाल के जवाब में अभिनेत्री का जवाब यह आया था कि वह अपने बच्चों पर किसी भी प्रकार का कोई दबाव नहीं डालना चाहते हैं! जब लोगों ने कहा जूही चावला ने पैसे के लिए एक बूढ़े से कर ली शादी, समय के साथ सच्चाई निकली तो लोगों को आया अकल ठिकाने

वहीं उन्होंने यह भी बताया था कि उनकी बेटी जानवी फिलहाल अपनी पढ़ाई के ऊपर ध्यान दे रहे हैं! जूही चावला का कहना था कि उनकी बेटी सीमा में ही अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है और इसके साथ ही अभिनेत्री ने यहा तक बताया था कि अगर उनकी बेटी अपना कैरियर फिल्म इंडस्ट्री के अंदर बनाना चाहते हैं तो वह बिल्कुल अपने करियर में बतौर अभिनेत्री बन सकती है!

इतना ही नहीं बल्कि इंटरव्यू के दौरान जूही चावला से उनकी बेटी की पसंद और नापसंद के बारे में भी सवाल पूछा गया था तो इस पर जूही चावला ने बताया था कि उनकी बेटी जानवी को अपने फ्री समय में किताबें पढ़ने का काफी शौक है वही वह पढ़ाई में काफी तेज हैं और क्लास में पहले 10 बच्चों अपनी जगह बना कर रखती है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *