विनोद खन्ना ने कहा था कि उन्हें भी सेक्स की जरूरत है, जानिए उनके संत ना होने की कहानी

बॉलीवुड में ध्रुव तारे की तरह रोशन रहने वाले विनोद खन्ना के नाम से जाने जाने वाले अभिनेताओं को कौन नहीं जानता. विनोद खन्ना ने अपने कैरियर के दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं और इन्होंने हर तरह की फिल्मों में काम कर अपने किरदार को भुनाया है. विनोद ने शुरुआती दिनों में छोटे-मोटे किरदार निभाए और नकारात्मक रोल भी किए परंतु उनके कार्य के अच्छे दौर में उनके हिस्से एक से एक बड़ी फिल्में आई और वह सुपरहिट भी रही.

बता दें कि एक समय में विनोद खन्ना अपनी हैंडसम पर्सनालिटी और बेहतरीन लोग की वजह से युवतियों के दिल की धड़कन थे और उन्हें अपने प्रशंसकों से खूब प्यार भी मिलता था. विनोद ने सालों तक सिल्वर स्क्रीन पर राज किया था. विनोद का जन्म 1946 में हुआ था और 2017 में कैंसर से लड़ते-लड़ते उनकी मौत हो गई और उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

मालूम हो कि विनोद खन्ना का फिल्म बेवक्त तक अस्पताल में भर्ती रहे थे और ब्लैडर कार्सिनोमा से जिंदगी की जंग हार कर इस दुनिया को अलविदा कह गए थे. भले ही या सितारा आज हमारे बीच मौजूद नहीं है लेकिन अपने अभिनय से आज भी लाखों दिलों में जिंदा है. हाल ही विनोद खन्ना का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विनोद सेक्स लाइफ के बारे में खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं.

बता दे कि विनोद खन्ना ने आध्यात्मिकता का पता लगाने के लिए ओशो का सानिध्य लिया था और इसी के कारण उन्होंने फिल्मी दुनिया से भी दूरी बना ली थी परंतु अपने जीवन के इस दौर से पहले विनोद सेक्स के बारे में अपने विचार प्रकट करने से कभी नहीं कतराते थे. वायरल हो गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विनोद खन्ना सिगरेट पीते हुए नजर आ रहे हैं और सेक्स के बारे में खुलकर विचार रख रहे हैं. उस वीडियो में उन्होंने बताया है कि उन्हें सेक्स की कितनी जरूरत है और साथ ही यह भी कहा है कि लोगों को उनकी महिलाओं के साथ संबंध पर आपत्ति नहीं होनी चाहिए.

बता दें कि उस वीडियो ने विनोद नहीं अभी कहां है कि वह कोई संत नहीं है और उन्हें भी सेक्स की उतनी ही जरूरत है जितनी और लोगों को होती है. विनोद ने फिल्म मंकी मिक्स है विनोद ने फिल्म मंकी मीट से बॉलीवुड में पदार्पण किया था और फिल्म मेरा गांव मेरा देश जैसी फिल्मों से लोकप्रियता कम आई थी. उन्होंने द बर्निंग ट्रेन, मुकद्दर का सिकंदर और अमर अकबर एंथोनी जैसी हिट फिल्मों में भी काम किया है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *