इरफान खान ने अपने निधन से 1 दिन पहले किया था अपनी पत्नी के साथ ये काम, अब हुआ खुलासा

बॉलीवुड के सबसे दमदार एक्टर और अपने अभिनय के दम पर शिखर तक पहुंचने वाले दिवंगत सुपरस्टार इमरान खान भले ही आज इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनके चाहने वालों के दिलों में आज भी उनके लिए प्रेम और इज्जत बरकरार है उन्होंने बॉलीवुड की आने वाली पीढ़ियों के लिए एक ऐसी विरासत छोड़ी है जो हमेशा मील का पत्थर साबित होगी.

अप्रैल 2020 में कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद उनकी मौ त हो गई थी. अब उनकी निधन के डेढ़ साल बाद उनकी पत्नी सुत्पा सिकदर ने इरफान खान के जन्मदिन पर एक ऐसा किस्सा सुनाया कि जिसे सुनकर आपकी आंखें नम हो जाएंगे.

बेहोशी कि हाल में भी सुन रहे थे गाने

बता दें कि हाल ही में सुतापा ने फेसबुक पर अपनी एक पोस्ट में लिखा था कि उन्होंने और उनके कुछ दोस्तों ने इरफान के लिए उनके कुछ पसंदीदा गाने गाए थे. सुतापा बताती हैं, इरफान उस समय बेहोश थे, लेकिन वे उन गानों को सुन पा रहे थे. इसका सबूत उनकी आंख से बहते आंसू थे.

निधन से 1 दिन पहले सुना था यह गाना

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इरफान के जन्मदिन पर उनके बारे में बात करते हुए सुत्पा ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने अंतिम समय में इरफान के लिए गाने गाए थे. उन्होंने बताया कि ‘झूला किने डाला रे, अमरैया, झूले मोरा सैयां, लूं मैं बलियां … उमराव जान से, ‘लग जा गले के फिर ये हसीन रात हो ना हो’ (वो कौन थी?), ‘आज जाने की ज़िद ना करो…’ ये गाने मैंने उनके लिए उनके आखिरी समय में गाए थे.’

बता दें कि इरफान खान को जब अपने बीमारी के बारे में पता चला तो उन्होंने 2018 से ही अभिनय से ब्रेक ले लिया था वह 2019 में अंग्रेजी मीडियम में काम करने के लिए भारत लौटे थे जो बीते साल की शुरुआत में ही रिलीज हुई थी इरफान अपने पीछे पत्नी और दो बेटों को छोड़ गए.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *