तारक मेहता की सोनू ने अपलोड की तस्वीर, लोगों ने बैकग्राउंड में गंदी हरकत करने वाले शख्स को पहचाना,

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना चुका है. इस शो के हर किरदार लोगों के दिलों में अपनी एक अलग छाप छोड़ते हैं. हम आज आपको इस लेख के जरिए शो के किरदार सोनू के बारे में बताने जा रहे है.

हम आपको बता दें कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा शो में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर आत्माराम भिड़े की बेटी सोनू का किरदार निधि भानुशाली निभाया करती थी. हम आपको बता दें कि निधि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनके कई चाहने वाले भी हैं. अपने कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है हम आपको बता दें कि हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर की है जो कि सोचते ही देखते वायरल हो गई है.

हम आपको बता दें कि इस तस्वीर में लोग सोनू से ज्यादा उनकी तस्वीर के बैकग्राउंड को ध्यान दे रहे हैं. हालांकि इन तस्वीरों मैं फोकस निधि भानूशाली पर ही है लेकिन बैकग्राउंड में हो रही हरकत लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रही है. हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर तकरीबन 3 साल पुरानी है. हम आपको बता दें कि इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर तारक मेहता के शो में गोली का किरदार निभाने वाले एक्टर ने ही शेयर किया था.

वह इस सोशल मीडिया यूजर्स यहां तक कह रहे हैं कि बैकग्राउंड में दिखने वाला शख्स और कोई नहीं बल्कि गोली है. लोग कमेंट सेक्शन में लिख रहे हैं कि गोली बेटा मस्ती नहीं. वहीं कई लोगों ने साफ लिख दिया है कि यह तो गोली है. हालांकि, इस फोटो में बैकग्राउंड में कौन है यह साफ नहीं है और ना ही निधि भानुशाली ने इस पर कोई बयान जारी किया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *