आदित्य चोपड़ा अगर मान लेते करण जोहर की बात तो शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाता, इस बॉलीवुड अभिनेत्री का करियर

अनुष्का शर्मा आज बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है. उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में करोड़ों दीवाने हैं. हम आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा पर सोशल मीडिया अकाउंट पर भी खूब एक्टिव रहती हैं जहां उनके कई मिलियन चाहने वाले हैं.

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से डेब्यू किया था. अपनी पहली फिल्म से बड़े पर्दे पर छा जाने वाली एक्ट्रेस में अनुष्का शर्मा का नाम सबसे पहले लिया जाएगा. हम आपको बता दें कि इस फिल्म में उनके ऑपोजिट शाहरुख खान थे. इन दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर दर्शकों का खूब प्यार मिला और इसे खूब पसंद भी किया गया.

हम आपको बता दें कि अगर 2008 में प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने करण जौहर की बात मान ली होती तो इस खूबसूरत एक्ट्रेस का करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाता. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो करन जोहर यह नहीं चाहते थे कि इस फिल्म में शाहरुख खान के ऑपोजिट अनुष्का शर्मा को कास्ट किया जाए. हम आपको बता दें कि यह बात खुद करण जौहर ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में कबूली थी.

इंटरव्यू के दौरान करण ने कहा था कि मैंने बहुत कोशिश की आदित्य को यह समझाने की कि वह अनुष्का को इस फिल्म के लिए कास्ट ना करें. वो कहते हैं कि आदित्य ने मुझे अनुष्का की तस्वीरें दिखाई थी. जिस पर मैंने कहा था क्या तुम पागल हो. रब ने बना दी जोड़ी की शूटिंग के दौरान अनुष्का दुल्हन के गेटअप में बैठी थी और वह उनका पहला शॉट था जिसे देख मेरी मां ने मुझसे कहा था वह कहीं खोई खोई सी लग रही है.

करण कहते हैं कि मुझे यह जानकर शॉक लगा कि आदित्य चोपड़ा अनुष्का को कास्ट करना चाहते हैं. मैंने अनुष्का की तरफ देखा और सोचा के आदित्य को इसमें ऐसा क्या दिख गया. हालांकि जब मैंने यह फिल्म देखी तो मुझे लगा कि आदित्य का यह फैसला सही था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *