सिर्फ 4 साल के एक्टिंग करियर में रश्मिका बन गई इतने करोड़ की मालकिन, जानें इनके बारे में

रश्मिका मंदाना, दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का वह नाम जो बहुत ही कम समय में दक्षिण भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में छा गया है. बहुत कम समय में रश्मिका ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. हम आपको बता दें कि उनके चाहने वाले की दीवानगी उनके प्रति इतनी रहती है कि वह उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. हम आपको बता दें कि रश्मिका सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है जहां पर उनके कई मिलियन चाहने वाले हैं.

गौरतलब है कि रश्मिका ने साल 2016 में आई फिल्म किरिक किरिक पार्टी से अपना साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. हम आपको बता दें कि रश्मि कवर एक्ट्रेस है, जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में पूरी तरह सफलता हासिल की है.

आज रश्मिका साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक फिल्म के लिए रश्मिका 3 से 4 करोड़ रुपए तक चार्ज करती हैं. हम आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में अपने इस छोटे से करियर में ही रश्मिका, नयनतारा, अनुष्का शेट्टी. सामंथा आदि को टक्कर देने लगी है, और वह समय दूर नहीं है जब वह इन सब को पीछे छोड़ काफी आगे निकल जाएंगी.

संपत्ति की बात करें तो वर्तमान में हुआ कुल 30 करोड़ की संपत्ति की मालकिन है. रश्मिका के पास बंगलुरु में एक शानदार घर भी है जिसकी कीमत करीब 8 करोड़ रुपए से अधिक बताई जाती है. अगर उनकी गाड़ियों के कलेक्शन की बात करें तो उनके पास mercedes-benz c-class, ऑडी Q3, टोयोटा इनोवा और हुंडई क्रेटा जैसी गाड़ियां शामिल है. ऐसा बताया जाता है कि रश्मिका का गोवा में भी एक शानदार घर है जिसकी कीमत करोड़ों में है वह अक्सर अपने इस घर से अपनी तस्वीर है सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. इन सबके अलावा रश्मिका ने हैदराबाद में भी अपने लिए साल 2020 में एक शानदार घर खरीदा था.

गौरतलब है कि रश्मिका ने अभी तक किसी भी बॉलीवुड फिल्म में काम नहीं किया है लेकिन बॉलीवुड के चाहने वालों के बीच उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं है. हम आपको बता दें कि साल 2020 में गूगल ने उन्हें नेशनल क्रश घोषित कर दिया था आप इसी से उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगा सकते हैं. उन्होंने कुल 11 फिल्मों में अभी तक काम किया है. कुछ ही समय पहले रिलीज हुई फिल्म पुष्पा उनकी एक्टिंग करियर की अब तक की सबसे बड़ी हिट साबित होने वाली है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *