करीना कपूर खान के बिना मेकअप और पिचके हुए गाल वाली तस्वीर देखकर चिंतित हुए उनके फैंस, पढ़ें पूरी खबर

करीना कपूर खान वह बॉलीवुड एक्ट्रेस जो भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अपने एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाने वाले करीना कपूर खान आज दो बच्चों की मां भी है लेकिन उनको उनकी खूबसूरती देख किसी को भी यह अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाएगा. करीना कपूर आए दिन खबरों में बनी ही रहती है. हम आज आपको उनकी एक तस्वीर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देखकर उनके फैंस चिंता में पड़ गए हैं. करीना कपूर खान ने पहन ली ऐसी ड्रेस अपनी सासु माँ से छिपती नजर आई

हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान की एक तस्वीर को वायरल हो रही है. इसमें वह बिना मेकअप के नजर आ रही है और उनके चेहरे पर झुर्रियां और गाल पिचके हुए दिखाई दे रहे हैं. उनकी स तस्वीर को देखकर उनके फैंस काफी चिंतित नजर आ रहे हैं. लेकिन हम आपको बता दें कि उनकी यह तस्वीर अभी की नहीं बल्कि उनके टीनएज के समय की है जब वह बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही थी. आपको बता दें कि करीना कपूर खान ने साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

हम आपको बता दें कि करीना कपूर खान ने सैफ अली खान से शादी रचाई है. इन दोनों की मुलाकात पहली बार फिल्म टशन के सेट पर हुई थी जिसके बाद इन दोनों ने सालों तक एक दूसरे को डेट किया था. आपको बता दें कि साल 2012 में इन दोनों ने शादी रचा ली और आज यह कपल दो बच्चों के माता-पिता है. करीना कपूर खान ने अभी तक अपने कैरियर में कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया है. जिनमें कुछ हलचल, एतराज, अजनबी, जब भी मेट, गोलमाल रिटर्न्स, 3 इडियट, बजरंगी भाईजान, बॉडीगार्ड शामिल है. वर्तमान में उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *