गोविंदा ने बॉलीवुड को लेकर किए इंटरव्यू में कई बड़े चौकाने वाले खुलासे, खोला अपने खिलाफ रची गई साजिश का राज

गोविंदा बॉलीवुड इंडस्ट्री कौवा नाम जिसने अपनी एक्टिंग, डांसिंग और कॉमिक टाइमिंग से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई हुई है. 90 के दौर में बॉलीवुड पर अपनी एक्टिंग से राज करने वाले गोविंदा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. हम आपको बता दें कि वह ऐसा दौर था जब चारों तरफ सिर्फ एक ही नाम सुनाई देता था वह नाम था गोविंदा. लोग उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके फैशन के भी दीवाने थे. हम आपको बता दें कि गोविंदा को सबसे अधिक प्रसिद्ध है उनकी फिल्म आंटी नंबर वन से मिली थी. जानिए कैसे बना गोविंदा सुपरस्टार, साध्वी मां बन गए मुसलमान, जन्म के बाद पिता ने अपनाने से कर दिया था साफ मना

हम आपको बता दे गोविंदा ने बॉलीवुड में अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत साल 1986 में फिल्म इल्जाम से की थी. 90 के दशक में वह बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक थे लेकिन समय के साथ सब कुछ अब बदल सा गया है. एक समय पर बॉलीवुड में राज करने वाले गोविंदा को पिछले 10-12 साल से पिक्चर या टीवी शो में नहीं देखा गया है. इसके पीछे का कारण पूछे जाने पर गोविंदा ने जवाब देते हुए कहा था कि उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री से आउट करने के लिए एक बहुत बड़ी साजिश रची गई थी और ऐसा इसलिए किया गया था कि वह किसी भी बॉलीवुड कैंप का हिस्सा नहीं थे. और यही कारण था कि उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया.

2018 में दिए गए एक इंटरव्यू ने गोविंदा ने इस पर बात करते हुए कहा था कि एक निश्चित बॉलीवुड वर्ग द्वारा उनके खिलाफ साजिश रची गई थी, जिसके चलते उन्हें बॉलीवुड से आउट कर दिया गया और उन्हें फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया. इंटरव्यू में गोविंदा आगे कहते हैं कि वह कड़ी मेहनत और समर्पण में विश्वास रखते हैं जो निश्चित रूप से उनके लिए अच्छा परिणाम देगा. गोविंदा ने अभी बताया था कि एक राजनेता था जिसका नाम मैं नहीं लेना चाहता हूं मेरे पास नशे की हालत में आया और मुझे बताया कि उसने और अन्य लोगों ने मेरे खिलाफ साजिश रची है. गोविंदा कहते हैं कि मैंने उससे कहा मैं उसकी बातों पर विश्वास नहीं करता हूं. मेरी इस बात को सुन वह भड़क गया और उसने कहा आप ही बताइए आखिर इतनी प्रतिभा होने के बावजूद पिछले 10-12 सालों में आपको एक भी काम क्यों नहीं मिला.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *