बिग बॉस में जाएंगे जेठालाल? एयरपोर्ट पर जेठा के इस अंदाज को देखकर फैंस ने कहा…

कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चस्मा बीते 13 सालों से भारत के हर घर में राज कर रही। यह एक पारिवारिक शो है जो एक छोटे बच्चे से लेकर वृद्ध लोगों के भी दिलों में राज कर रही है। इस शो के हर एक किरदार का रोल लोगो को पसंद आया। गोकुल धाम सोसाइटी के रहने वाले सभी किरदारों ने दर्शकों दिल जीतने में कामियाब रहे है। बबीता जी से लेकर जेठालाल तक जानिए कितने पढ़े-लिखे हैं तारक मेहता के कलाकार 

आपको बता दे की 28 जुलाई 2008 को इस शो को शुरुआत हुई थी। ओर आज तक यह शो लगातार चल रहा है। 13 सालों में शो ने टीवी की दुनिया पर खूब नाम कमाया।

और इस सीरियल का हर एक किरदार अपने अपने रोल के लिए काफी पॉपुलारीटी हासिल कर चुके हैं। खासकर इस शो के लीड कैरेक्टर जेठालाल और दया बैंड की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। जेठालाल का कई वीडियो तो अभी तक वायरल भी हो चुका है।

वही अगर उनके फ्रेंड्स को उनकी लाइफ के बारे में कुछ पता चल जाता है तो यह उनके लिए काफी खुशी की बात होती है और अपने चहेते कलाकारों के लाइफ में क्या चल रहा है यह जानने के लिए फ्रेंड्स भी काफी बेताब रहते हैं। हाल ही में दयावान का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी के इस शो को छोड़ चले जाने से फैंस काफी दुखी है और उनकी वापसी की बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं। हालांकि उन्होंन अभी तक सो में वापसी नहीं की है ‌।

हाल ही में जेठालाल को मुंबई हवाई अड्डे पर स्पॉट किया गया। इसके चलते उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । एयरपोर्ट पर होना कोई विशेष बात नहीं है मगर जेठालाल बैग की वजह से काफी ज्यादा ट्रोल हो रहे हैं। जब वह हवाई अड्डे से अपनी गाड़ी की तरफ चल कर जा रहे थे तो उनका ट्रॉली बैग सही तरीके से मूव नहीं कर पा रहा था।

उनका ट्रॉली बैग इधर-उधर लड़खड़ा रहा था जिसके चलते लोग जेठालाल के मजे लेने लग गए।

एक शख्स ने जेठालाल की इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि,“ बैग ने कौन सा नशा किया है?” तभी एक और शख्स ने लिखा,“ आप भी बिग बॉस में जा रहे हैं क्या बबीता जी तो बिग बॉस में है। ”

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *