सारा अली खान के बॉयफ्रेंड है इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक, जानें इनके बारे में

बॉलीवुड के मशहूर खानों में से एक सैफ अली खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. उन्होंने अपने एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई हुई है. हम सभी जानते हैं कि सैफ अली खान शाही परिवार से भी ताल्लुक रखते हैं. हम आपको बता दें कि उनकी बेटी सारा अली खान भी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. सोशल मीडिया पर भी सारा अली खान खूब एक्टिव रहती है. सोशल मीडिया से लेकर हर जगह उनके चाहने वाले बड़ी संख्या में है. वह आज भी इनकी एक झलक पाने के लिए बेचैन रहते हैं.

सारा कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड करती है तो उनके फैंस उन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाते हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही सारा अली खान की फिल्म भी रिलीज हुई थी जिसमें वह अक्षय कुमार और मशहूर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर धनुष के साथ नजर आई थी. हम आपको बता दें कि उनकी इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था.

हम आपको बता दें कि इन दिनों सारा अली खान अपने निजी जीवन को लेकर खासा सुर्खियों में बनी हुई है. उनके सुर्खियों में बने रहने की वजह है उनकी रिलेशनशिप. हम आपको बता दें कि सारा बॉलीवुड के एक जाने-माने व्यक्ति को डेट कर रही हैं और यही वजह है कि वह इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई. हम आपको बता दें कि इन दिनों सारा अली खान असिस्टेंट डायरेक्टर जेहान हंडा को डेट कर रही है. वह दोनों पिछले कई समय से एक साथ नजर आ रहे हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि इन दोनों की मुलाकात फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के समय हुई थी.

जिहान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वाह असिस्टेंट डायरेक्टर हैं और उनकी कुल संपत्ति तकरीबन 250 करोड़ रुपए है. हम आपको बता दें कि अभी तक सारा अली खान या जेहन ने खुद अपने रिलेशनशिप की पुष्टि नहीं की है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *