सोशल मीडिया पर वायरल हुई तारक मेहता के शो के एक एक्टर की पुरानी तस्वीर, अगर आप है इस शो के बड़े फैन तो पहचानिए इस एक्टर को

छोटे पर्दे का मशहूर लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर किसी को पसंद है. यह शो पिछले एक दशक से अधिक समय से लोगों का मनोरंजन करता रहा है. हम आपको बता दें कि इस शो के हर किरदार ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई हुई है और लोग इस शो को और इसके हर एक खूब पसंद भी करते हैं.

हम आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है. जिसे देखकर एक्टर का अंदाजा लगाना वाकई मुश्किल हो रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि यह तस्वीर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो के एक कलाकार की है. अगर आप भी इस शो के बड़े फैन हैं तो देखिए क्या आप इस तस्वीर को पहचान पाते हैं. तारक मेहता की दयाबेन अपनी शादी में लग रही है हुस्न की पारी, गुजराती लिबास में देख लोगों के होश उड़े, देखे तस्वीरे…

हम आपको बता दें कि इस वायरल तस्वीर में कोई और नहीं बल्कि शो का ही एक महत्वपूर्ण किरदार शैलेश लोढ़ा यानी कि तारक मेहता है. सबसे आश्चर्य की बात यह है कि अपनी इस तस्वीर को देखकर खुद शैलेश भी पहचान नहीं पाए. हम आपको बता दें कि शैलेश किया तस्वीर उनके इस शो से जुड़ने से पहले की है जिसमें वह बिल्कुल दुबले-पतले नजर आ रहे हैं हम आपको बता दें कि यह तस्वीर अपने फैन के साथ खुद शैलेश लोढ़ा ने शेयर की जिसमें वह एक छड़ी पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CBsj119ACV6/

शैलेश लोढ़ा के निजी जीवन की बात करें तो वह एक एक्टर के साथ एक अच्छे कवि और लेखक भी हैं. अक्सर वह कई कार्यक्रमों में गेस्ट के रुप में आमंत्रित किए जाते हैं और वहां पर अपनी कविताओं से लोगों का मन मोह लेते हैं. हम आपको बता दें कि उन्होंने अपने जीवन में कई किताबें भी लिखी हैं, जिनमें से कुछ व्यंग्य शैली पर भी आधारित है. पत्नी के साथ मिलकर भी इन्होंने एक किताब लिखी हुई है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *