सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड ने किया उनके साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर वो खुलासा, जो अभी तक था एक राज…

हम सभी जानते हैं कि सलमान खान ऑल बॉलीवुड इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में एक जाना माना नाम है. अपने अभिनय के दम पर उन्होंने पूरे विश्व में अपने करोड़ों चाहने वाले बना लिए हैं, जो आज भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. हम आपको बता दें कि अपने एक्टिंग के साथ ही सलमान अपने निजी जीवन को लेकर भी खासा चर्चा में रहते हैं. पिछले दिनों उन्होंने अपना 56 वां जन्मदिन मनाया है. अब तक ना जाने कितनी हसीनाओं के साथ उनके नाम को जोड़ा गया है लेकिन आज तक उन्होंने शादी नहीं की है. क्या 56 की उम्र में अभी तक सलमान खान के कुंवारे रहने के पीछे की वजह है रेखा, सलमान ने खुद किया था इसका खुलासा!

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में काम करने वाली पाकिस्तानी-अमेरिकी अदाकारा सोमी अली का एक्टिंग करियर कुछ ज्यादा बड़ा नहीं था. सोमी अली ने बॉलीवुड में अंत, आंदोलन, यार गद्दार जैसी फिल्मों में अपने अभिनय किया था. हम आपको बता दें कि शो मी अपने निजी जीवन को लेकर खासा चर्चाओं में रहा करती थी. हम आपको बता दें कि सोमी अली का नाम भी सलमान खान के साथ काफी जुड़ा था और सालों बाद उन्होंने इस से लेकर एक बड़ा खुलासा भी मीडिया के सामने किया है.

गौरतलब है कि सलमान खान और सोमी अली एक दूसरे से 90 के दशक में जुड़े हुए थे और इन दोनों का रिश्ता किसी से उस समय छिपा हो. हम आपको बता दें कि हाल ही में द फ्री प्रेस जर्नल के साथ दिए एक इंटरव्यू में सोमी अली ने खुलासा करते हुए यह बताया है कि उनका सलमान खान पर बहुत बड़ा क्रश था और उन्होंने सलमान के साथ शादी करने का फैसला भी कर लिया था.

वह अपने इंटरव्यू में आगे कहती हैं कि हम हिंदी फिल्में ही देखते थे मैंने, मैंने प्यार किया देखी और मुझे सलमान खान पर क्रश हो गया था. उस रात मेरा एक सपना था और मैंने भारत जाने का फैसला किया. जब मैं 16 साल की थी तो मेरे लिए यह सोचना एक मजाक है कि मैं मुंबई जाकर सलमान खान के साथ शादी रचा सकती हूं. सोमी अली ने कहा कि वह एक सूटकेस खोज रही थी और अपनी मां से कहा था कि वह सलमान से शादी करने के लिए मुंबई जा रही हैं.

हम आपको बता दें कि सोमी अली ने आगे बताया कि मैं सलमान खान के साथ नेपाल जा रही थी और उनके बगल में बैठी हुई थी. मैंने उनका फोटो निकाला और उन्हें दिखाया और उनसे कहा कि मैं तुमसे शादी करने के लिए आई हूं. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मेरी एक प्रेमिका है. मैंने कहा मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता मैं उस समय टीनएजर थी. शो मी ने कहा कि 17 साल की उम्र में वह रिश्ते में आ गई. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने मुझसे कहा था कि मैं तुमसे प्यार करता हूं यह बात विश्वास करने वाली थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *