सारा अली खान ने खुद दुनिया को बताया कोन है उनका बॉयफ्रेंड , बोली : अब्बा भी जानते है उसे……

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन कई रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते है, वहीं इस इंडस्ट्री के अफेयर्स और रिलेशनशिप के खबरे किसी से छुपी नही है, जिसके खुलासे आए दिन होते रहते हैं। आज हम इस पोस्ट में बॉलिवुड ऐक्‍टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की बात कर रहे है, उन्होंने हाल ही में एक शो में अपने लव लाइफ के बारे में खुलासा करते हुए देखा गया था, चलिए जानते है इससे रिलेटेड पुरी बात। सारा के घर के कुछ इंसाइड पिक्स देख कर जगमगा उठेंगी आंखे, तस्वीरे देख कर अंदाजा लगा सकते है उनके आलीशान लाइफ के बारे में

हम बात कर रहे है, करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ की, जब सारा से एक सवाल पूछा जाने पर, उन्होंने जवाब में अपने क्रश का जिक्र किया। आपको बता दें, उनसे पूछा गया सवाल कुछ इस तरह था, ‘ वह सिंगल हैं?’। इस पर सारा कहती है, ‘वह सिंगल ही हैं। मेरा दिल कभी नहीं टूटा है।’ आगे सारा बताती है कि, वे केवल एक बार रिलेशनशिप में रही, और जिसके साथ व‍ह रिलेशनशिप में थी वह कांग्रेस राजनेता का पोता वीर पहाड़िया था।

वे आगे कहती है, कि उसने उन्हे कभी हर्ट नहीं किया। खबर के मुताबिक सारा अली खान पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे के नाती वीर पहाड़िया को डेट कर चुकी है, जो साल 2016 में शुरू हुआ और एक साल बाद ब्रेकअप हो गया।

इसके अलावा, सैफ अली खान ने भी एक बार, उनके बॉयफ्रेंड का जिक्र करते हुए बताया था कि, वे भी सारा के ब्वॉयफ्रेंड के साथ ड्रिंक कर चुके हैं। वे आगे बताते है कि, इस मुलाकात में सारा का ब्वॉयफ्रेंड काफी ओपन माइइंडेड और फ्रेंडली नेचर का लगा था।

वहीं आगे जब रैपिड फायर राउंड में सैफ से सारा के बॉयफ्रेंड से कौन से सवाल पूछेंगे ऐसा पूछा गया तो, तो वे कहते है, ‘पॉलिटिकल व्‍यूज और ड्रग्‍स’ से रिलेटेड।इसके अलावा वे आगे रहते है, पैसे के बारे में भी पूछना जरूरी है, अगर पैसे होंगे तो वह उनकी बेटी से शादी कर सकता हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *