फ़िल्म और विज्ञापन में सालों तक नज़र न आने के बावजूद भी शहजादियों की तरह जीती है रेखा , करोड़ों रुपए की है मालकिन

जैसा कि हम जानते हैं कहा जाता हैं, जो खूबसूरत होता है वो ताउम्र खूबसूरत होता है। उसकी खूबसूरती कुदरत का दिया हुआ वो तोहफा होता है, जिसे कोई छीन नहीं पाता है,वही खूबसूरती से भरी बॉलीवुड की सदा बहार अभिनेत्री रेखा के पास भी है। जब अमिताभ बच्चन की बहु ऐश्वर्या राय से उनकी Ex गर्लफ्रेंड रेखा की हुई पहली मुलाकात, लगा लिया था सीने से…

उम्र के इस समय में भी उनके चेहरे की शौकिया और आंखों की नजाकत करोड़ों दिलों में राज करने के लिए काफी है। फिल्मी पर्दे पर दर्शकों तक अपनी अदाएं से सबके दिलों में राज करने वाली रेखा आज भी उतनी ही खूबसूरत है, जितनी पहले कभी हुआ करती थी।

हालांकि एक दौर ऐसा भी हुआ करता था, जब रेखा की सादगी और सीधे सादे रहने की वजह से डायरेक्टर उन्हें पसंद नहीं किया करते थे। अपने रंग की वजह से भी उन्हें काफी रिजेक्शन देखने पड़े थे। मगर अभिनेत्री रेखा को कभी भी इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा, उन्होंने खुद पर काम किया और बीते साल 1976 में आई फ़िल्म दो अनजाने में अपने अंदाज से सभी को हैरान कर दिया था।

रेखा आज की अभिनेत्रियों के बीच में आकर खड़ी हो जाय तो शायद ही कोई अपनी नजर उनसे हटा कर नई अभिनेत्रियों को देख पाएगा। मगर उनके फैन्स इस बात से काफी नाराज है कि, अभिनेत्री रेखा ने लंबे समय से कोई फ़िल्म नहीं की है, हालांकि यहां एक सवाल यह भी दिखता है कि, रेखा ने जब कयी सालों से फ़िल्म और विज्ञापन नहीं किये हैं तो उनका घर खर्च कैसे चलता है? रेखा के रहन सहन को देख के लगता है वो अपने ऊपर लाखों रुपये खर्च करती है, मगर इतने पैसे आते कहां से है? तो आपको बता दें कि, रेखा भले ही पर्दे पर ना दिखे मगर वे किसी ना किसी माध्यम से फ़िल्म से जुड़ी रहती है।

इसके अलावा रेखा के दक्षिण भारत और मुम्बई के कई मकान हैं, जिनका अच्छा ख़ासा किराया आता जाता हैं। वहीं रेखा राज्यसभा की सदस्य भी रह चुकी हैं, जिसकी पैसे भी उन्हें मिलते हैं।

इसके अलावा रेखा अपने समय की काफी सफल और महंगी अभिनेत्रियों में से एक चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने लिए काफी कुछ बचा कर भी रखा होगा। इसके साथ ही अगर देखें तो रेखा एक मध्यम वर्गीय परिवार की रहने वाली है, बचपन में माली हालत से जूझी हुई रेखा यह अच्छे है जानते कि कितना पैसा कहां पर खर्च करना है। दरअसल रेखा को लव लाइफ तो पसंद हैं ही, मगर सादगी पूर्ण जिंदगी दोनों के बीच सामंजस किस तरह रखना है अभिनेत्री रेखा अच्छे से जानती है। इन सब के अतिरिक्त रेखा कई टेलीविजन शोज़ में भी नज़र आती रहती हैं। बता दें रेखा शो का हिस्सा बनने का भी पैसा लिया करती है।

आपको बता दे की, इसके साथ ही किसी बड़े स्टोर की ओपनिंग हो, खासतौर पर ब्यूटी या फैशन से रिलेटेड तो उसमें भी बड़े स्टार्स को ही फीता को काटने के लिये बुलाया जाता है। रेखा ऐसे दुकान की ओपनिंग के लिए पहली पसंद मानी जा चुकी हैं। वहीं अभिनेत्री रेखा को बिहार सरकार ने अपना ब्रांड एम्बेसडर भी बना दिया था। तो अब आप यह आसानी से जान सकते हैं कि, शहज़ादी की तरह से रहने वाली रेखा के पास इतना पैसा कहां से आता रहता हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *