Katrina Kaif के ससुर का जिम वीडियो हुआ वायरल, देख छूटेंगे पसीने

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के पिता, यह यू कहें कैटरीना कैफ के ससुर शाम कौशल, आज वह बॉलीवुड के एक जानें माने डॉयरेक्टर हैं। शाम कौशल ने कई हिट फिल्मों के डायरेक्टर तौर पर काम किया हैं। उनका एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं, जिसमें शाम कौश रस्सी के साथ पसीना वर्कआउट करते नज़र आ रहें हैं। शादी के बाद कटरीना कैफ ने शेयर की अपने नए घर और मंगलसूत्र की तस्वीर, इस डिजाइनर ने किया है मंगलसूत्र को डिजाइन

बेटे विक्की की तरह सेहत को लेकर काफी सक्रिय हैं, शाम कौशल , उन्होंने आपने खान पान के अलावा जिम में भी अपना पूरा समय देते हैं। इस उम्र में भी वह फिटनेस को लेकर काफ़ी सतर्क रहते हैं। आपको बता दे, शाम कौशल डेली रुटीन में जिम एक ज़रूरी हिस्सा हैं। उनका एक रस्सी से एक्सरसाइज करते हुए, और पसीना बहाते हुए, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। Katrina Kaif-Vicky Kaushal रहेंगे सवाई माधोपुर के लग्जरी रिजॉर्ट सूइट में, बस 1 रात के लिए चुकानी होगी मोटी रकम

https://www.instagram.com/reel/CYRmNamFiLv/

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर में से एक हैं, विक्की कौशल के पिता शाम कौशल उन्होंने कई बड़े थ्रिलर एक्शन फिल्मों में कई कलाकार के साथ काम किया हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दें, उन्होंने अपनी बहू कटरीना कैफ के साथ भी काम किया हैं। उन्होंने बतौर डायरेक्टर के रूप में पदमावत, काबिल, संजू, दंगल, बाजीराव मस्तानी, क्रिश, बजरंगी भाईजान, गैंग्स ऑफ वासेपुर, धूम 3, राजनीति, इश्कजादे, राम लीला, फैनटम, कमीने, ओम शांति ओम, साथ ही ऑस्कर विनिंग मूवी स्लम डॉग जैसी मूवी अपना काम दिया हैं।

शाम कौशल ने अपने बेटे विक्की कौशल की शादी की कुछ झलकें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसे देख कर हम यह समझा सकते की उन्होंने शादी में खूब एजॉय किया था, उनके द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर में हम हल्दी के कुछ रस्में देख सकते हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *