खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या राय को भी पीछे छोड़ देती है आर माधवन की पत्नी, देखें तस्वीरें

हम सभी जानते हैं कि आर माधवन की गिनती बॉलीवुड की बेहतरीन एक्टरों में की जाती है. हालांकि बॉलीवुड की बहुत ही कम फिल्मों में नजर आए हैं लेकिन उन्होंने अब तक जो भी फिल्में की हैं उनमें उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया है. वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने निजी जीवन को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. अगर उनके फिल्मी कैरियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म रहना है तेरे दिल में से अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत की थी हम आपको बता दें कि माधव ने साल 1999 में सरिता के साथ शादी रचाई थी. R माधवन को योग करने से रोका तो पढ़ने लगे गायत्री मंत्र, बगल में एयरपोर्ट पर नमाज पढ़ रहा था शख्स: वीडियो हुआ वायरल।

गौरतलब है कि माधवन और सरिता की शादी को अब पूरे 21 साल बीत चुके हैं और इसी अवसर पर आर माधवन ने अपनी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि “जब मैं हर चीज के बारे में सोचता हूं और यह कहना चाहता हूं कि तुम्हें अपने जीवन साथी के रूप में पाकर कितना भाग्यशाली हो तो यह काफी नहीं है सरिता हैप्पी एनिवर्सरी माय लव.” हम आपको बता दें कि इनके फैंस और चाहने वाले इनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और इसे जमकर वायरल भी कर रहे हैं.

आर माधवन कहते हैं कि इन दोनों की पहली मुलाकात साल 1991 में महाराष्ट्र में हुई थी. माधवन बताते हैं कि अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद वह कम्युनिकेशन और पब्लिक स्पीकिंग की क्लासेस लेने लगे और सरिता उन्हीं की स्टूडेंट थी. वह आगे कहते हैं कि क्लास खत्म होने के बाद सरिता की एयर होस्टेस में जॉब लग गई और वह मुझसे मिलने आई तब मैंने उससे डिनर के लिए पूछा और इस तरह हमारी दोस्ती हुई. वह कहते हैं कि करीब 8 साल एक दूसरे को डेट करने शादी रचाई है. हम आपको बता दें कि इन दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम वेदांत है. माधवन की पत्नी जितनी खूबसूरत है उतना ही उन्हें लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *