तारक मेहता… की रीटा रिपोर्टर के बोल्ड तस्वीरे देख दंग रह गए दर्शक, तस्वीरो पर हुए कमेंट्स और लाइक्स के बारिश

छोटे पर्दे का चर्चित कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ आज किसी पहचान का मोहताज नही हैं। यहीं नही बीते 13 सालों से लगातार दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ देख कर इसकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता हैं। वहीं इस शो में काम करने वाले कलाकारो की बात की जाए तो वे अपने आप में काफी मशहूर हैं। आज हम इस पोस्ट इसी शो के एक किरदार के बारे में बात करने जा रहे है, जो अपने एक्टिंग के साथ साथ अपने बोल्डनेस के लिए भी काफी मशहूर हैं। हम बात कर रहे है, रीटा रिपोर्टर का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया आहूजा की, जो हाल ही में अपने मैगजीन के फोटोशूट के कारण काफी सुर्खियों में आ गई है, आईए जानते है उनके सुर्खियों में आने की वजह। रीटा रिपोर्टर से लेकर अंजलि भाभी तक….दिलीप जोशी की बेटी नियति की शादी में सबने किया खूब इन्जॉय, सामने आई Photos

जैसा की हम जानते है, प्रिया आज इस शो का हिस्सा नहीं है, पर इस शो को करने के बाद से उनकी लोकप्रियता काफी बड़ गई हैं। वहीं दर्शक आज भी उन्हें काफी पसंद करते है, यह उनके पोस्ट पर किए गए लाइक और कमेंटस को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, प्रिया असल जिंदगी में काफी हॉट एंड ग्लैमरस है, और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

और आए दिन अपने फैंस के लिए अपनी हॉट सिजलिंग तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को सरप्राइज करती रहती हैं। वहीं अभी कुछ दिन पहले ही उनके एक मैगजीन फोटोशूट की तस्वीरें दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई थी। वहीं तस्वीरो की बात की जाए तो, वे पर्पल कलर की स्ट्रिप लेस और हाई थाई स्लिट गाउन में काफी शानदार दिखाई दे रही हैं। वही उनका बेहद हॉट पोज फैंस को क्रेजी कर रहा हैं।

इसके अलावा, इस तस्वीर पर लिए गए कमेंट्स की बात करे तो, आपको बता दें, इस तस्वीर पर लाइक्स और कमेंट्स की बारिश साफ दिखाई दे रही हैं।

वहीं एक यूजर्स ने उन्हें हॉट, ब्यूटीफुल और फायर बता कर उनकी तारीफ़ की, तो दूसरी और एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मैगजीन पर लिखा होना चाहिए रीटा रिपोर्टर कल तक।’ इसके अलावा एक और यूजर ने उन्हे, ‘आखिरी तस्वीर’ लिख कर कमेंट किया।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *