वायरल हुई ऐश्वर्या राय की पुरानी तस्वीरें

विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की भी सबसे सुंदर अदाकारा में से एक है। उनकी आंखें उनकी हॉट उनकी हंसी सब कुछ बहुत ही सुंदर है। वही अपनी अदाकारी के दम पर ऐश्वर्या ने बॉलीवुड पर भी अपनी एक अलग ही छाप छोड़ने में कामयाब रही। ऐश्वर्या राय की पुरानी तस्वीरें सोशल मिडिया जमकर हुई वायरल, ‘देवदास’ की पारो की मुस्कान ने जीता फैन्स का दिल

आज ऐश्वर्या 45 साल की हो चुकी है और एक बेटी की मां है। उन्होंने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की बेटी अभिषेक बच्चन के साथ साल 2007 में शादी की थी। हालांकि उनकी लाइफ इतनी सिंपल नहीं रही। मिस वर्ल्ड बनने के बाद जब ऐश्वर्या ने अपना कदम एक्टिंग करियर में रखा है तब से ही उनकी लाइफ में जिसे उथल-पुथल मच गई। एक्टिंग की दुनिया में आने के बाद उनका नाम सबसे पहले बॉलीवुड के दबंग सलमान खान से जुड़ा था जो काफी कंट्रोवर्शियल रहा। दोनों का रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया फिर उनका नाम विवेक ओबरॉय से जुड़ा यह रिश्ता भी जल्द ही टूट गया तब जाकर कहीं ऐश्वर्या अभिषेक के साथ अपनी जिंदगी में आगे बढ़ पाई।

वैसे तो ऐश्वर्या अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों की वजह से सुर्खियों पर ही है। लेकिन हाल ही में वह अपनी पुरानी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों पर आ गई है। कोई भी बॉलीवुड सेलेब्स आजकल तो काफी स्टाइलिश तस्वीरें अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर करती रहती है। लेकिन अगर किसी सेलेब्स की पुरानी कोई तस्वीर सामने आ जाए तो वह फैंस के लिए बहुत बड़ी बात होती है। मां बेटी की मैचिंग ड्रेस ने जीता फैंस का दिल: आईए देखें यह 8 तस्वीर जिसमें ऐश्वर्या और आराध्या ने पहना एक जैसे ऑउटफिट

हाल ही में फैशन डिजाइनर रितु कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए बॉलीवुड की बहुत खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय की अनोखी और अनदेखी तस्वीरें। यह तस्वीर साल 1990 की तस्वीरे है। तस्वीरों में ऐश्वर्या मुस्कुराती हुई नजर आ रही है। वही फैशन डिजाइनर रितु कुमार की के सोशल मीडिया हैंडल पर की गई इस फोटो में दोनों को एक दूसरे के बगल में बैठे हुए भी देखा जा सकता है।

इस फोटोस में ऐश्वर्या डिजाइनर रितु कुमार के साथ पोज देती नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने ब्राउन कलर की आवश्यक शर्ट पहने बहुत ही खूबसूरत लग रही है। वहीं उन्होंने अपने बालों को दुपट्टे से बांध रखा है और उनके कलाई पर एक घड़ी नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रितु कुमार ने कैप्शन में लिखा,“ ऐश्वर्या राय बच्चन की 90 के दशक की फैशन डिजाइनर रितु कुमार के साथ की यह तस्वीर जिसमें वह हमारे काराबाग कलेक्शन कि यह प्रिंटेड खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है। हम अपने आर यू में उन महिलाओं की आईकॉनिक तस्वीरों पर नजर डाल रहे हैं जिन्होंने हमेशा हमें प्रेरित किया है।”

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *