साल 2002 से लेकर अब तक कुल 18 बार Cannes फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर नजर आ चुकी है यह बॉलीवुड अभिनेत्री, जाने पूरी खबर

बच्चन परिवार की बहू और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन के खूबसूरती के दीवाने भारत नहीं बल्कि पूरे विश्व में है. अभी उनके चाहने वाले उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है. सोशल मीडिया यूजर्स और उनके चाहने वाले उनके हर एक पोस्ट पर को अपना खूब प्यार लुटाते हैं. हम सभी जानते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड में अब पहले इतना एक्टिव नहीं है लेकिन आज भी उनका स्थान बॉलीवुड में और उनके फैंस के दिलों में किसी अन्य अदाकारा ने नहीं बदला है. जब अमिताभ बच्चन की बहु ऐश्वर्या राय से उनकी Ex गर्लफ्रेंड रेखा की हुई पहली मुलाकात, लगा लिया था सीने से…

गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की मशहूर, खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा में से एक है. उन्होंने अपनी खूबसूरती और अपने अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है. हर उम्र के लोग उनके दीवाने हैं. हम आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन एकमात्र ऐसी भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्होंने कास फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर कुल 18 बार चला है. हम आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने पहली बार Cannes फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर साल 2002 में पहुंची थी.

हम आपको बता दें कि साल 2002 में ऐश्वर्या राय बच्चन संजय लीला भंसाली के साथ इस रेड कारपेट पर पहुंची थी और यहां पर उन्होंने भारतीय संस्कृति को दिखाते हुए पीली कलर की साड़ी पहनी हुई थी जो मशहूर डिजाइनर नीता लुल्ला के कलेक्शन से थी.

गौरतलब है कि साल 2003 में एक बार फिर ऐश्वर्या राय बच्चन नील लुल्ला के ट्रेडिशनल ड्रेस में इस रेड कारपेट पर पहुंची थी. जिसमें उन्होंने ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई थी. हम आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन के इस लुक को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था.

हम आपको बता दें कि साल 2007 में अपनी शादी के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ इस रेड कारपेट पर पहुंची थी. हम आपको बता दें कि इस दौरान ऐश्वर्या ने वाइट कलर का गाउन पहना हुआ था जो उनके ऊपर काफी अच्छा लग रहा था.

हम आपको बता दें कि साल 2008 से लेकर 2019 तक ऐश्वर्या राय बच्चन रेड कारपेट पर उतरती रही. कभी लोगों द्वारा अपनी प्रेग्नेंसी के कारण बड़े वजन के वजह से उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा तो कभी उन्हीं लोगों ने उन्हें और उनकी खूबसूरती को खूब सराहा भी.

गौरतलब है कि साल 2019 में कोरोना के बाद जब यह फेस्टिवल कैंसिल हुआ था उसके बाद जब ऐश्वर्या राय बच्चन 2021 में फिर से इस रेड कारपेट पर चली तो वह बिल्कुल परी जैसी लग रही थी. सभी लोगों ने उनके इस लुक को खूब सराहा और इन काया लुक खूब पसंद किया गया.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *