30 साल पहले रिलीज हुई फिल्म “सनम बेवफा” की हीरोइन आज भी है बेहद खूबसूरत, तस्वीरें देख यकीन नहीं कर पाएंगे आप

हम सभी जानते हैं बॉलीवुड में अब तक कई ऐसी फिल्में आ चुकी हैं जो कि रिलीज तो एक लंबे समय के पहले हुई थी या दूसरी भाषा में कहें तो उन्हें रिलीज हुए कई दशकों से अधिक का समय बीत चुका है लेकिन आज भी दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाए हुए हैं. कभी फिल्म की कहानी लोगों के दिलों में अपनी एक अलग छाप छोड़ जाती है तो कभी फिल्म के किरदार. हम आज आपको इस लेख के जरिए ऐसे ही फिल्म के एक किरदार के बारे में बताने जा रहे हैं.

गौरतलब है कि लगभग 30 साल पहले बड़े पर्दे पर एक फिल्म जिसका नाम सनम बेवफा था रिलीज हुई. हम आपको बता देते इस फिल्म में मुख्य रूप से सलमान खान और उनके अपोजिट एक्ट्रेस नवोदिता शर्मा उर्फ चांदनी नजर आई थी. सलमान खान की बात करें तो वह आज बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में गिने जाते हैं. अगर हम फिल्म के एक्ट्रेस चांदनी उर्फ नवोदिता शर्मा की बात करें तो उनका एक्टिंग का कैरियर कुछ ज्यादा खास नहीं रहा.

हम आपको बता दें कि नवोदिता आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती है जितनी वह उस फिल्म के दौरान थी. हम आपको बता दें कि हाल ही में नवोदिता ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी तस्वीर शेयर की जिसे जिसने देखा वो चौक गया. हम आपको बता दें कि इन तस्वीरों में इतनी खूबसूरत लग रही हैं उससे उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुमकिन ही नहीं है. उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में भी उनके चाहने वाले उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. हम आपको बता दें कि अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि Bye2021, Hi 2022. हम आपको बता दें कि अपने द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में निवेदिता ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *