सोशल मीडिया पर अपनी मां को याद करते हुए भावुक हुई हेमा मालिनी, लिखी यह बात

अपनी मेहनत, खूबसूरती और अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली हेमा मालिनी आज भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में किसी पहचान की मोहताज नहीं है. भले ही हेमा मालिनी एक लंबे समय से फिल्मों से दूर है लेकिन आज भी लोगों के बीच उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं है. आज भी उनके फैन उनकी एक झलक पाने के लिए बेचैन रहते हैं. सोशल मीडिया पर भी उनके लाखों चाहने वाले हैं उनकी हर एक तस्वीर और वीडियो पर वह अपना भरपूर प्यार लुटाते हैं. आज हम आपको हेमा मालिनी की ऐसी ही एक सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में बताने जा रहे हैं.

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने कुछ दिनों पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की थी. हम आपको बता दें कि इन तस्वीरों में हेमा मालिनी ने मुख्य रूप से अपनी मां और उन्हें याद करते हुए तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था, हेमा इन तस्वीरों को शेयर करते हुए काफी भावुक भी हुई थी. अगर आप नहीं जानते तो हम आपको बता दें की हेमा मालिनी की एक्ट्रेस बनने के बीच उनकी मां जया चक्रवर्ती का बहुत बड़ा हाथ था. हम आपको बता दें कि बीते सोमवार को उनकी मां की बर्थ एनिवर्सरी थी और ऐसे ही मौके पर हेमा मालिनी भावुक हो गई.

गौरतलब है कि यह तस्वीर काफी पुरानी है और इसमें हेमा मालनी अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं. ऐसा लग रहा है कि इसमेंएक तस्वीर किसी फिल्म के सेट की भी है और दूसरी तस्वीर में हेमा मालिनी अपनी मां के साथ अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रही हैं इसमें धर्मेंद्र भी शामिल है.

हम आपको बता दें कि इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हेमा मालिनी ने कैप्शन में लिखा कर अपनी मां को याद कर रही हूं, जो आज भी ऊपर से मुझे गाइड कर रही है. वह हमारे परिवार की ताकत थी, एक पावर हाउस, जिनका इंडस्ट्री में हर कोई सम्मान करता था, तुम्हारी बहुत याद आती है अम्मा. मेरी मां मेरी जीवन के हर मोड़ पर मेरे साथ रहे मेरे साथ किसी चट्टान की तरह खड़ी रही और एक ऐक्ट्रेस और क्लासिकल डांसर के तौर पर मेरे कैरियर को सपोर्ट किया मुझे हर मुसीबत से बचाया हेमा ने आगे लिखा कि सभी लोग उन्हें मम्मी का कर बुलाते थे उन्होंने जो इज्जत कमाई वह लाजवाब है उन्होंने शक्ति के साथ अपना परिवार चलाया और बच्चों के लिए सबसे प्यारी नानी बनी.

इसी कड़ी में आगे हेमा मालिनी बीते दिनों को याद करते हुए लिखती है कि कैसे वक्त बीतता है. ऐसा लगता है कि कल की ही बात है, मैं अम्मा के साथ शूटिंग की तारीखें तय करने में बिजी हूं. मैं एक दिन में तीन शिफ्ट कर रहा हूं. आज मैं यहां हूं मगर वह नहीं है. जिंदगी चलती रहती है, जब तक हम जिंदा है यादें नहीं जाती. मां परिवार की धुरी थी और उन्होंने हमेशा मात्त्सत्ता वाले अंदाज में अपने परिवार को चलाया था. सभी बच्चों को समान रूप से प्यार करती थी और उन्हें उन से घिरा रहना अच्छा लगता था. उनका जन्मदिन सभी के लिए खास होता था. उनके जन्मदिन को पूरा परिवार मिलकर मनाता था.

हम आपको बता दें कि हेमा मालिनी ने इसी पोस्ट के जरिए यह भी बताया कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा ने भी उनके जन्मदिन पर उन्हें मैसेज भेजा है. वह कहते हैं कि अच्छी दोस्त रेखा ने मुझे मैसेज भेजा उन्होंने मां को याद करते हुए कहा कि उनकी दुआएं हमेशा मेरे साथ है. हमारा जुड़ा बहुत पुराना है. दरअसल हम दोनों की मां का जन्मदिन एक ही दिन आता है इसलिए हम दोनों के लिए ही यह मौका हमेशा खास होता है थैंक यू रेखा.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *