करीना कपूर खान ने पहन ली ऐसी ड्रेस अपनी सासु माँ से छिपती नजर आई

बॉलीवुड के कई एक्ट्रेस स्टाइलिश दिखने के चक्कर में कई तरह के कपड़े पहनते हैं। आज हम बात कर रहें करीना कपूर ख़ान की जो अक्सर अपने स्टाइलिश ड्रेस के कारण लोगों बीच जानी जाती हैं क्योंकि लोगों को उनका फैशन सेंस काफ़ी पसंद आता हैं। आपको बता दें, करीना अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं, पर इस बार उनका स्टाइलिश अंदाज उन पर मुसीबत सा बन गया। हाल की बात है, जब करीना कपूर ने ऐसी ड्रेस पहन ली थी, जिसके कारण उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, इस विडियो में ड्रेस के कारण करीना बहुत असहज नजर आ रही हैं।

आपको बता दें, यह तब की बात है, जब करीना कपूर सोहा अली खान के बुक लॉन्च इवेंट में गई थीं, इस इवेंट में करीना, पति सैफ अली खान, सोहा अली खान, शर्मिला टैगोर, कुणाल खेमू भी पहुंचे थें। इवेंट में करीना बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आईं। वह रेड कलर की डीप नेक ड्रेस पहनी थीं, पर ड्रेस के कारण उन्हें पूरे इवेंट में ऊप्स मोमेंट छिपाती नजर आईं।

 

इवेंट के वक्त विडियो में हम यह देख सकते हैं, की करीना अपने ड्रेस के कारण काफ़ी अनकंफर्टेबल नज़र आ रहीं जिस कारण वह बार बार अपने बालों से ड्रेस के कट को छिपाती दिख रही हैं। इवेंट के लास्ट में यह भी देखा गया की वह पूरी फैमिली फोटोज क्लिक करवाने के दौरान की अपने कैरीकेचर से ड्रेस के कट छिपा लिया था।

करीना आखिरी बार इरफान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में दिखीं थीं। उसके बाद वह फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी।इस फिल्म में आमिर खान भी हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *