सोनाक्षी सिन्हा के मुस्लिम लड़के से शादी की ख़बर की बात सुन शत्रुघ्न सिन्हा ने किया अपने संपत्ति से बेदखल, जानिए किसको बनाने वाले अपने संपत्ति के मालिक

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन कुछ न कुछ होता रहता है, और आपको बता दें, इन सब को खबर बनने में थोड़ी से भी देरी नहीं लगती हैं। आज हम इस पोस्ट में बॉलीवुड के एक ऐसे ही सेलिब्रिटी के बारे में बात करने जा रहे है, जो इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हम बात कर रहे खूबसूरत अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के बारे में जो आज अपने अभिनय के दम पर अच्छा खासा मुकाम हासिल कर चुकी हैं। पर हाल ही में कुछ खबर आ रही है की सोनाक्षी सिन्हा के पिता अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने उन्हे अपने करोड़ों की संपत्ति से बेदखल कर दिया है, आईए जाने इसके पीछे की वजह क्या है, और किसको बनाने वाले अपने संपत्ति का मालिक।

रिपोर्ट के अनुसार, इन सब के पीछे की वजह है उनका शादी, खबर है कि सोनाक्षी सिन्हा ने मुसलमान लड़के से शादी कर ली है जिस कारण उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने उन्हें अपनी करोड़ों की संपत्ति से बेदखल कर दिया हैं। यहीं नहीं, यह बात पिछले दिनों शत्रुघ्न सिन्हा ने खुद एक इंटरव्यू के जरिए बताया हैं।

उनका कहना है कि, ‘उनकी करोड़ों की संपत्ति में से सोनाक्षी को फूटी कौड़ी नहीं मिलने वाला हैं’। यहीं नही, वे आगे कहते है की, ‘उनकी बेटी सेल्फ डिपेंडेंट है, और उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर दौलत-शौहरत कमाई है, ऐसे में उन्हें किसी भी चीज़ की कमी नहीं है’। इसके अलावा उन्होंने अपने करोड़ों की संपत्ति का मालिक अपने दोनों बेटों लव और कुश को बताया हैं। यह ख़बर सुनकर लोग काफी हैरान हो रहे है, और लोगो के बीच उनके शादी को लेकर जानने की उत्सुकता काफ़ी बड़ गई हैं।

वहीं अगर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वे अभी अपनी आगामी फिल्म ‘शिवम’ के कारण काफी बिजी हैं। इससे पहले वे वर्ष 2017 में अभय चोपड़ा की फिल्म “इत्तेफाक” में सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना के साथ दिखाई दी थी, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास सफल नहीं हो पाई थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *