साल 2017 के एक इवेंट में सिर से लेकर पैर तक 100000 क्रिस्टल के ड्रेस पहनी सोनम को बोल्ड एंड इंप्रेसिव फैशन सेंस के लिए खूब सराहा गया था

बॉलीवुड में अपनी अनोखी ड्रेसिंग सेंस और स्टाइलिंग नॉलेज के लिए जानी जाती अभिनेत्री सोनम कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। यहीं बात रही उनके फैन फॉलोइंग की तो, वे सोशल मिडिया में एक सेंसेशन से कम नहीं है, जो आए दिन अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट कर के चर्चा का विषय बन जाती रही हैं। आज हम इस पोस्ट में उनके एक ऐसे ही एक्सपेरिमेंट के बारे में बात करने जा रहे है, जो साल 2017 के एक इवेंट में उन्होनें किया था। उनका उस दिन का गेटअप इतना हैरान करने वाला था, की लोग देख कर एक बार के लिए दंग ही रह गए थे, आईए जानते इससे रिलेटेड पुरी बात।

हम बात कर रहे है, सोनम के 100000 क्रिस्टल से बनी वाइट कलर के फ्लोरलेंग्थ गाउन ड्रेस के बारे में, जोकि पूरी तरह शांटले लेस से इंस्‍पायर्ड था, और उनके सिर से लेकर पैर तक ढका हुआ था। यह ड्रेस उन्होंने म्यूज के तौर पर इटैलियन लग्जरी फेमस फैशन डिज़ाइनर राल्फ एंड रूसो के कॉउचर फॉल कलेक्शन को पेश करने के पहना था। यहीं नहीं, इस ऑउटफिट में डबल डचेस फॉल ओवरस्कर्ट थी, और एक लंबा घूंघट भी। वहीं इसके पैटर्न की बात करे तो, यह स्किनीफिट था, जो हेमलाइन को फ्लैट फ्री लुक दे रहा था, जिसके साथ इस आउटफिट के अटैच फुल स्लीव्स इसे कंप्लीट कर रहा था।

इसके अलावा नेकलाइन को स्वीटहार्ट लुक दिया था, वही इसके बारे में डिज़ाइनर ने कहा भी था की ‘हमें अच्छे से पता है कि सोनम कौन हैं। इसलिए हम चाहते थे कि उनकी इस ड्रेस में ऐसा सब हो, जिसमें वह रनवे की रोशनी पर अच्छे से चमक सकें।’

रिपोर्ट के अनुसार, इस आउटफिट पर चांदी और सोने के तारों का बारीक कस्टमाइज्‍ड काम था, वही इस ड्रेस को सजाने के लिए टेस्टिकल सिल्क थ्रेड वर्क से फ्लोरल एम्ब्रोइडरी की गई थी, जो पर्लसेंट माइक्रो सीक्वेंस-सीड बीड्स के इस्तेमाल से पूरा किया गया था। वहीं चमक बढ़ाने के लिए एक लाख से अधिक स्वारोवस्की क्रिस्टल को जगह-जगह लगाया था। वहीं, इस पर किए गए 3दी एम्ब्रोइडरी के लिए 100 कारीगर लगाए गए थे, जो 8000 घंटों में तैयार किया गया था।

वहीं उनके मेकअप की बात करे तो, उन्होंने अपने मेकअप के लिए डार्क के साथ पिंक लिपस्टिक-कोहल आईज, बीमिंग हाइलाइटर इस्तेमाल किया था, जिसमे उन्होंने बालों को स्लीक लुक दिया था। इसके साथ साथ एक शानदार हीरे से बना स्टेटमेंट चोकर और मैचिंग हेडगियर उनके लुक को चार चांद लगा रहा था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *