बॉलीवुड की इन साथ फिल्मों में एक्टर ने अपनी उम्र से बड़ी एक्ट्रेस के साथ या खुल्लम-खुल्ला प्यार, रेखा, डिंपल….

बॉलीवुड में कुछ ऐसी फिल्में भी होती है,जो समाज में कई विचारो के विरुद्ध होती हैं। कुछ फिल्मों में तो एक्टर खुद से ज्यादा उम्र वाली महिला के साथ प्यार वली संबन्ध को दिखाकर ख़ूब सुर्ख़ियां बटोरी है। देखा जाए तो ऐसी फिल्मों में रेखा और शाहरुख खान और डिंपल कपाड़िया जैसे कलाकार भी शामिल हैं।

आपको बता दिया जाए कि साल 2009 में रिलीज़ हुई एक फ़िल्म अयान मुखर्जी की वेक अप सिड। फिल्म में रणबीर कपूर का किरदार खुद आयशा से प्यार करने लगता है,जो कि उनसे उम्र में काफ़ी बड़ी होती है। ये प्यार उसे सक्सेसफूल बना देता है।कोंकणा सेन शर्मा ने किरदार की थी आयशा की।

फरहान अख्तर की एक फिल्म थी ‘दिल चाहता है’ इस में अक्षय खन्ना और डिंपल कपाड़िया के बीच रिलेशनशीप नज़र आया है। डिंपल का किरदार तारा ने निभाया था और अक्षय खन्ना के किरदार सिड ने निभाया था,जो कि तारा से काफ़ी छोटा था।

मीरा नायर की फिल्म अ स्वीटेबल बॉय में मान कपूर के किरदार निभाए थे। ईशान खट्टर, जिन्होंने खुद से बड़ी सईदा बाई को अपना दिल दे बैठते हैं। और इसमें सईदा बाई का किरदार में तबू थी। यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी।

माया मेमसाब फ़िल्म में भी शाहरूख से बड़ी उम्र की महिला के साथ प्रेम संबंधों को बड़ी खूबसूरती से दिखाया गया था। यह फ़िल्म में शाहरुख बड़े ही अलग अंदाज़ में दिखाई दिए थे।

एक फिल्म लीला थी,जो 2002 में रिलीज़ हुई थी। इसमें एक कम उम्र की लडकी की शादी कर दी जाती है। फ़िर बाद में जब वो बड़ी होती है तो उसे अपने से काफी कम उम्र के लड़के से प्यार हो जाता है। लीला की किरदार में डिंपल कपाड़िया थी।

अमेजन प्राइम में एक फिल्म बी ए पास है, जिसमें एक बड़ी उम्र की शादीशुदा महिला के साथ एक किशोर की संबन्ध होती है। जिससे लड़का जिगोलो बन जाता है।

एक फ़िल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी भी है। इस फिल्म में रेखा और अक्षय कुमार के किरदारों के बीच प्रेम संबंध तो दिखाए ही गए साथ में दोनों के बीच इंटीमेट सीन भी लिया गया हैं। यह फिल्म बहुत ही हिट थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *