‘सेक्रेड गेम्स’ के बोल्ड सीन ने मचा दिया था तहलका, एक एक्ट्रेस को तो आने लगे थे लोगों के अश्लील मैसेज

नेटफ्लिक्स एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर हर कैटेगरी के लोगों के लिए कुछ ना कुछ अच्छा देखने को मिल ही जाएगा. कुछ सालों पहले इसे प्लेटफार्म पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी सैक्रेड गेम रिलीज हुई थी. इस सीरीज में आते ही लोगों के दिलों पर राज कर लिया और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचाने लगा. बता देगी सैफ अली खान और नवाज़ुद्दीन सिद्धकी जैसे सितारों से सजी यह वेब सीरीज उस समय काफी ज्यादा चर्चा में रही थी इस वेब सीरीज ने लोगों को कहानी से ना केवल बांधे रखा बल्कि इसके बोल्ड सींस ने भी लोगों के होश उड़ा दिए थे इस सीरीज में 1 सिम तो ऐसा भी था जिसके बाद एक्ट्रेस को लोग अश्लील मैसेज तक भेजने लग गए थे.

गौरतलब है कि इस सीरीज के दो पार्टियां हैं और दोनों में भर-भर कर लोगों को बोल्ड सीन परोसे गए थे. बता दें कि सैक्रेड गेम्स में नवाज़ुद्दीन सिद्धकी ने गणेश गायतोंडे का किरदार निभाया था. जबकि उनकी गर्लफ्रेंड का रोल कुब्रा सैत ने निभाया था. इस वेब सीरीज में कुब्रा के किरदार का नाम कुकू था. इन दोनों का दिया गया बोल्ड सीन काफी चर्चा में रहा.

इस सीरीज में इन दोनों के बीच भर भर कर लगाया गया था जिसे लोगों ने भी काफी ज्यादा पसंद किया. वहीं दूसरी ओर राजश्री देशपांडे ने ‘सेक्रेड गेम्स’ में नवाजुद्दीन की पत्नी का किरदार निभाया था. सीरीज में इनके किरदार का नाम सुभद्रा था. सुभद्रा ने सबसे ज्यादा बोल्ड सीन नवाजुद्दीन के साथ दिया था. स्पॉट ब्वॉय को दिए गए इंटरव्यू में राजश्री ने कहा था कि इस सीन की वजह से लोग उन्हें अश्लील मैसेज भेजने लगे थे.

इस वेब सीरीज में इलनाज भी कई सारे इंटिमेट सीन दिए थे. इसके बाद इसके सीजन टू में पंकज त्रिपाठी ने भी जबरदस्त बोल्ड सीन दिया है और इन बोल्ड सीन की चर्चा भी काफी ज्यादा हुई थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *