52 वर्ष के भाग्यश्री ने किया बोल्ड डांस, फैंस ने लिखा “हैप्पी न्यू ईयर आंटी जी”

नए साल के जश्न को बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज अपने-अपने तरीके से बनाया. इस दौरान जो सबसे ज्यादा चर्चा में रहे वह एक समय की मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री थी. नए साल के जश्न के मौके पर भाग्यश्री ने अपने पति हिमालय दासानी के साथ डांस करके डांस फ्लोर पर आग लगा दी. इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अप पति के साथ कई तस्वीरों को भी अपने फैंस के साथ साझा किया जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. भाग्यश्री ने कुल मिलाकर 6 तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है इस दौरान उन्होंने वन पीस ड्रेस पहन रखा है.

https://www.instagram.com/p/CYLalIZIfmQ/?utm_source=ig_web_copy_link

एक फैन ने लिखा “हैप्पी न्यू ईयर आंटी जी”

गौरतलब है कि भाग्यश्री ने जो भी तस्वीर है सोशल मीडिया पर शेयर की थी वह काफी तेजी से वायरल हो रही है इन तस्वीरों पर उनके फैंस काफी ज्यादा लाइक और शेयर कर रहे हैं एक फैंस ने इन तस्वीरों पर टिप्पणी करते हुए लिखा है, ‘हैप्पी न्यू ईयर, जो चला गया, उसे जाने दीजिए और नए वर्ष का स्वागत सकारात्मकता के साथ कीजिए.’

https://www.instagram.com/reel/CYGty7xIIgC/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं दूसरी और भूमिका चावला ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है उन्होंने इस पर टिप्पणी कर उन्हें न्यू ईयर की बधाई दी है. वहीं दूसरी ओर वहीं एक फैन ने पोस्ट पर हैप्पी न्यू ईयर आंटी जी लिखा है. वहीं एक अन्य ने वेरी नाइस ब्यूटीफुल गॉर्जियस लुक भाभी जी लिखा है. भाग्यश्री फिल्म अभिनेत्री हैं. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. उनकी भूमिकाएं काफी पसंद की गई है.

52 साल की हो चुकी है भाग्यश्री

भाग्यश्री की उम्र की बात करें तो वह अब 52 साल की हो चुकी है लेकिन उनकी फिटनेस को देखकर यह जरा भी नहीं लगता कि वह 52 साल की हो सकती है. उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म “मैंने प्यार किया” से बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी नाम क कब आना आया था हालांकि इसके बाद ही उन्होंने हिमालय दासानी से शादी कर ली.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *