सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की लोकप्रियता से जुड़ा एक ट्वीट हो रहा है वायरल, ट्वीट करने वाली महिला है इस यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर

बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में अपनी पहचान बनाने वाले शाहरुख खान को आज कौन नहीं जानता. पूरे विश्व में उनके करोड़ों चाहने वाले हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए बेचैन रहते हैं. आपको बता दें कि भारत में ही उनके घर के बाहर रोज हजारों की संख्या में उनकी एक झलक पाने के लिए भीड़ इकट्ठी रहती है. हम आज आपको शाहरुख खान की लोकप्रियता से जुड़ा ही एक किस्सा इस लेख के जरिए बताने जा रहे हैं.

गौरतलब है कि एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. हम आपको बता दें कि इस ट्वीट में एक महिला यह बताती है कि कैसे विदेश में शाहरुख खान के एक फैन ने उनकी मदद की. हम आपको बता दें कि यह ट्वीट करने वाली महिला अशोका यूनिवर्सिटी में इकोनॉमिक्स की प्रोफेसर है और इनका नाम अश्विनी देशपांडे है. वह अपने ट्वीट मैं उन्होंने मिस्र में एक ट्रैवल एजेंट के साथ हुए अपने संवाद का जिक्र किया है.

आपको बता दें कि इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि मिस्र में एक ट्रैवल एजेंट को पैसे ट्रांसफर करने थे लेकिन पैसे ट्रांसफर करने में मुझे कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. तभी उस एजेंट ने कहा कि आप शाहरुख खान के देश से हो मुझे आप पर भरोसा है, मैं बुकिंग कर देता हूं, आप मुझे बाद में पेमेंट कर देना. वह कहती है कि उसने आगे कहा कि हालांकि, किसी और के मामले में ऐसा मैं कभी नहीं करता हूं, लेकिन शाहरुख खान के लिए कुछ भी, शाहरुख “किंग” है.

आपको बता दें कि अश्विनी देशपांडे का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. शाहरुख खान के फैन फॉलोइंग वाले बहुत से पेज भी इस ट्वीट को शेयर कर रहे हैं और शाहरुख की तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *