जब टीवी के राम ने घर से भागकर सीता के साथ रचाई शादी, खुद राम ने बताई पूरी सच्चाई…!

जैसे बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियां एक दूसरे के करीब आने के बाद उन्हीं से शादी कर लेते हैं वैसे ही टेलीविजन के भी ऐसे बहुत से कलाकार हैं जिन्होंने अपने को स्टार से ही शादी रचा ली। टेलीविजन के ऐसे बहुत से कलाकार हैं जिन्होंने अपने दमदार अभिनय के बलबूते दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है और उन्हीं कलाकारों में से एक जोड़ी का नाम सबसे पहले आता है जो है गुरमीत चौधरी और देबिना ।

जी हां हम उन्हीं टीवी के मशहूर अभिनेता गुरमीत चौधरी की बात कर रहे हैं जिन्होंने धारावाहिक ‘रामायण’ में राम का किरदार निभाया था और अपनी इस किरदार से उन्होंने अच्छी खासी पहचान बनाई थी ‌। इसके अलावा भी गुरमीत को कई और टीवी सीरियल्स में देखा जा चुका है। लेकिन उन्हें खास पहचान सीरियल ‘रामायण’ से मिली। आज भी ज्यादातर लोग उन्हें राम के किरदार से ही पहचानते हैं। गुरमीत का एक्टिंग करियर शानदार रहा है । इसके अलावा उन्हें हम कई रियलिटी शोज में भी देख चुके हैं।

अब अगर बात करें गुरमीत की निजी जिंदगी की तो आपको बता दें कि गुरमीत का जन्म 12 फरवरी 1987 को बिहार के भागलपुर जिले में हुआ था। गुरमीत अभिनेता होने के साथ-साथ एक मार्शल आर्टिस्ट भी हैं। बचपन से ही वह मार्शल आर्ट्स में काफी दिलचस्पी रखते थे। इसके अलावा गुरमीत चौधरी मॉडल भी है ‌ तभी तो उन्हें सेक्सियस्ट मैन अलाइव के टॉप 10 के लिस्ट में शामिल किया गया था।

और फिर साल 2008 में आई धारावाहिक ‘रामायण’ में गुरमीत ने राम का किरदार निभाया। उन्होंने इस किरदार को बखूबी तरीके से निभाया और इस किरदार के माध्यम से उन्होंने दर्शकों को दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई। उसके साथ सीता के रोल में देबिना बनर्जी नजर आई थी ‌। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था।

लेकिन लोगों को यह नहीं पता था कि ऑनस्क्रीन राम सीता की यह जोड़ ऑफ स्क्रीन भी इतनी सुंदर जोड़ी के रूप में साबित होगी । गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी सूट के दौरान एक दूसरे के साथ काफी समय व्यतीत किया करते थे और सूट के दौरान ही यह एक दूसरे के बहुत करीब आ गए और दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए।

देबीना गुरमीत से पहली बार 2006 में मुंबई में मिली थी। उन दोनों का पहला मुलाकात एक टैलेंट कॉन्टेस्ट के दौरान हुई थी जहां गुरमीत को मुंबई से चुने गए थे जबकि देबीना का सिलेक्शन कोलकाता से हुआ था।

एक इंटरव्यू के दौरान देबिना ने बताया था कि गुरमीत चौधरी की दोस्त देबिना की रूममेट को डेट कर रहे थे तो इसी वजह से अक्सर उनके अपार्टमेंट में आना जाना लगा रहता था जहां पर कई बार दोनों की मुलाकात हुई थी और दोनों ही एक दूसरे को धीरे-धीरे जानने लग गए थे ‌। और फिर दोनों का मुलाकात प्यार में कब बदल गया उन्हे खुद को पता नहीं चला और आखिर में उन्होंने अपने इस प्यार के रिश्ते को शादी में बदलने का फैसला किया।

दोनों ने अपनी शादी घरवालों को बिना बताए चोरी छुपे दोस्तों की सहायता से की थी। गुरमीत और देबिना ने बताया कि उन्होंने अपनी शादी की खबर घरवालों को कानों तक नहीं पहुंचने दी थी। इनकी शादी में उनके दोस्त ने काफी सहायता की। लेकिन बाद में साल 2011 में दोनों ने पूरे रीति-रिवाज के साथ दोबारा शादी किया और आज एक दूसरे के साथ खुशहाल वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *