देखिए अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना कि कुछ रोमांटिक तस्वीरें, ट्विंकल का जन्मदिन मनाने अक्षय पहुंचे मालदीव

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की बढ़ी बेटी ट्विंकल खन्ना संग शादी रचाई थी। ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड की अभिनेत्री रही है लेकिन बॉलीवुड में वह अपना खास जलवा नहीं दिखा पाई। उसके बाद ट्विंकल खन्ना एक राइटर के तौर पर अपना कैरियर शुरू कर चुकी है। और एक लेखिका के तौर पर उनका काफी नाम है। दोनों की कमाई काफी ज्यादा है।

इधर अगर बात की जाए अक्षय कुमार की प्रोफेशनल लाइफ की तो अक्षय बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक साल में ही लगभग 3 फिल्में कर देते हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर को काफी सक्रिय रखा है। जहां उनकी उम्र के अभिनेता साल में एक फिल्म करते हैं वही वह तीन चार ब्लॉकबस्टर फिल्में दे देते हैं। लेकिन वह अपने करियर के साथ-साथ अपनी फैमिली को भी काफी टाइम देते हैं । जब भी उन्हें अपनी फिल्मों की शूटिंग से फुर्सत मिलती है वह अपनी फैमिली के साथ होलीडेज पर निकल जाते हैं।

उन्होंने अपने लाइफ का रूटीन भी बहुत ही टाइट रखा है हर रोज सुबह 4:00 बजे उठ जाते हैं अक्षय कुमार। इसके अलावा अक्षय कभी भी नाइट पार्टीज में नहीं जाते।

ट्विंकल और अक्षय का रहने का तरीका भी काफी आलीशान है। हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने अपना 48वा जन्मदिन अपने पति के साथ मालदीप में मनाया है। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना वैसे तो मुंबई में रहते हैं। मुंबई में उनका 80 करोड़ कीमत का आलीशान घर है। लेकिन अपने पत्नी के जन्मदिन को अक्षय कुमार ने खास अंदाज में मालदीप में मनाया। इस बार अक्षय कुमार अपनी पूरी फैमिली के साथ मारपीट में ट्विंकल का जन्मदिन भी और नए साल की खुशियां भी मनाई। अक्षय कुमार ने खुद अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ एक बार रोमांटिक तस्वीर भी शहर की है ‌। अक्षय कुमार की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

अक्षय कुमार के यह फोटोज शेयर करते ही फोटोस में काफी लाइक और कमेंट आ रहे हैं। लोक ट्विंकल खन्ना को उनके जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं। इसमें दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है।

अगर बात करें अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों की तो आपको बता देगी अक्षय कुमार फिल्म सूर्यवंशी औरत रंगीले की शूटिंग को पूरी कर चुके हैं और यह दोनों फिल्में रिसेंटली रिलीज हुई है। फिल्म सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट साबित हुई है। इसके अलावा अक्षय कुमार जल्द ही बच्चन पांडे पृथ्वीराज और रक्षाबंधन जैसी कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। न्यू ईयर के फर्स्ट वीक में वे अपनी फैमिली के साथ मालदीप वेकेशन में एंजॉय कर रहे हैं। मेरी यही है कि बहुत जल्द अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में स्टार्ट कर देंगे ‌

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *