इंटरव्यू के दौरान अरबाज ने किया मलाइका से लेकर अपने रिश्ते का खुलासा, कहा अब भी रखना चाहता हूं…

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में जितनी जल्दी रिश्ते बनते हैं उतनी ही आसानी से रिश्ते टूट भी जाते हैं. बॉलीवुड में ऐसी कई जोड़ियां है जो शादी के बंधन में बनने के बाद कई सालों तक साथ नहीं फिर एक दूसरे से तलाक ले लिया. आपको बता दें कि बड़े पर्दे पर कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो तलाक के बाद भी अपने पार्टनर का ख्याल रखते हैं. आपको बता दें कि इसी कड़ी में एक नाम है अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का.

गौरतलब है कि जब अरबाज और मलाइका ने साल 2016 में अपने तलाक की अनाउंसमेंट की थी तो इन के इस फैसले से सभी लोग हैरान थे हम आपको बता दें कि यह कपल 2017 में आधिकारिक रूप से एक दूसरे से अलग हो गया हम आपको बता दें कि इनके बेटे अरहान कस्टडी मलाइका अरोड़ा को मिली हुई है. मलाइका से तलाक के बाद एक इंटरव्यू में अरबाज ने कहा था कि तलाक का मतलब यह नहीं हुआ है कि आप एक दूसरे के दुश्मन हो गए हैं. जिस व्यक्ति के साथ आपने बहुत सारे खूबसूरत मोमेंट इंजॉय किए हैं, उसे आप अपना दुश्मन कैसे बना सकते हैं. मैं यह जानता था कि तलाक के बाद अरहान को मलाइका की ज्यादा जरूरत पड़ेगी इसलिए मैंने कभी कस्टडी को लेकर भी कोई सवाल नहीं किया.

गौरतलब है कि अरबाज और मलाइका के बेटे अरहान की कस्टडी इस समय मलाइका अरोड़ा के पास है. अरहान वर्तमान में विदेश में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं. हाल ही में जब वह छुट्टियों में वापस घर लौटे थे तो एयरपोर्ट पर अरबाज और मलाइका दोनों उन्हें रिसीव करने पहुंचे थे. आपको बता दें कि मलाइका और अरबाज के तलाक के वक्त अरहान की उम्र बहुत कम थी और यही कारण है कि अरबाज यह कहते हैं कि उस वक्त उसे अपनी मां की सबसे ज्यादा जरूरत थी. हम आपको बता दें कि वर्तमान में अरहान 18 साल के हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *