47 की उम्र में बेड पर लेटकर करिश्मा कपूर ने गज़ब के पोज़, फैंस देखकर जमकर कर रहे तारीफ

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर भले ही बड़े पर्दे से अब गायब हो चुकी हैं। लेकिन आए दिन अपनी फोटो वीडियो के वजह से हमेशा सुर्खियां बटोरती दिखाई देती हैं।

करिश्मा कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें साझा की है जिसमें वे बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।उस फोटो में वो बेड पर लेटकर पोज देती बेहद हॉट नज़र आ रही हैं।

आपको बता दिया जाए कि ब्लैक टॉप और कातिलाना अदाएं दिखा हॉट एक्ट्रेस करिश्मा कपूर फैंस को अपना दीवाना बना चुकी हैं।

जानकारी दे दे कि करिश्मा कपूर रियल लाइफ में काफी स्टाइलिश नज़र आती हैं। आपको बता दिया जाए कि इसका अंदाजा इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरों को देखकर ही पता चलता है।

बता दिया जाए कि इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर के तकरीबन 6.5 मिलियन फॉलोवर्स मौजूद हैं। इसके अलावा भी अभिनेत्री करिश्मा कपूर के लाखों फैंस हैं जो फैंस को बेहद पसंद करते हैं।

तलाक के बाद अभिनेत्री करिश्मा कपूर सिंगल मदर के रूप के अपने बच्चों का अकेले पाल रही हैं।

 

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड कि मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर का जन्म 25 जून 1974 को हुआ था। करिश्मा कपूर एक ऐसी भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं, जो हिंदी फिल्मों में अभिनय करती दिखाई दी है। मुंबई में जन्मी और पली-बढ़ी , वह कपूर परिवार की सदस्य हैं , और उन्होंने 1991 में फिल्म प्रेम कैदी के साथ अपने फ़िल्मी कॅरिअर की शुरुआत की थी और आगे जाकर बेस्ट एक्ट्रेस साबित हुई। उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और चार फिल्मफेयर पुरस्कारों सहित बहुत से पुरस्कारों से नवाजा जा चुका है। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक करिश्मा कपूर भी है जिन्होंने सर्जरी करवाकर अपने लुक को चेंज किया है।

 

बाद में उन्हें जिगर (1992), अनाड़ी (1993), राजा बाबू, सुहाग (1994), कुली नंबर 1, गोपी किशन (1995) में देखा गया। साजन चले ससुराल और जीत (1996)। 1996 में, करिश्मा कपूर ने राजा हिंदुस्तानी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अपना पहला फिल्मफेयर पुरस्कार अर्जित किया। उन्हें दिल तो पागल है (1997) के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला। उन्होंने फ़िज़ा (2000) और ज़ुबैदा (2001) के लिए फिल्मफेयर समारोह में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री की ट्राफियां हासिल कीं। करिश्मा कपूर ने 2003 में संजय कपूर से शादी की, और बाद में 2012 में डेंजरस इश्क के साथ वापसी करने से पहले 2004 में अभिनय से विश्राम लिया।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *