हिना और रॉकी जयसवाल के रिश्ते में खटास, क्या हो चुका है उनका ब्रेकअप?

ठीक हैस्टार प्लस चैनल के बहुचर्चित शो यह रिश्ता क्या कहलाता है मैं नजर आई अभिनेत्री हिना खान ने दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना ली है और उन्हें टीवी जगत की टॉप अभिनेत्रियों में गिना जाता है. हिना को प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल भी इंडस्ट्री में खूब जाना जाता है और इनसे जुड़ी चर्चे अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं.

बता दें कि हिना खान अपने रिलेशनशिप और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी खबरों को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. मालूम हो कि हिना बीते काफी वक्त से फेमस निर्माता और निर्देशक रॉकी जयसवाल के साथ डेट कर रही हैं लेकिन रॉकी और हिना को लेकर आजकल कुछ ऐसी खबरें सुर्खियों में हैं जो आपको हैरान कर सकती है.

कुछ कुछ ऐसी खबरें बाहर आ रही हैं की हिना और रॉकी जयसवाल का ब्रेकअप हो चुका है लेकिन इन जोड़ों को दिल से चाहने वालों के लिए यह खबर दुखद है और वह यह मानने से भी इंकार कर रहे हैं. बता दें कि यह मानना सच में मुश्किल है क्योंकि हिना और रॉकी को अक्सर एक साथ समय बिताते देखा गया है और छुट्टियों पर एंजॉय करती हुई उनकी तस्वीरें भी वायरल होती रही हैं. बता दें कि हिना ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी में अपने सर पर हाथ रख कर एक फोटो शेयर की थी और उसमें कैप्शन के तौर पर लिखा था टाइम टू ब्रेक अप. हिना की इस स्टोरी को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि हिना अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल से रिश्ते को खत्म कर चुकी हैं, और तस्वीर में ही ना काफी दुखी भी नजर आ रही हैं.

बताते चलें कि हिना की इस पोस्ट को देखने के बाद लोगों ने स्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक हिना की बातें की हैं और वही एक योजना ट्वीट में लिख दिया कि उन्हें हिना के लिए डर महसूस हो रहा है तो वही एक यूजर ने लिख दिया ठीक है ना और रॉकी का ब्रेकअप हो चुका है तो वहीं कुछ योजना उन्हें सपोर्ट करते हुए लिखा है कि आप चिंता मत करो और हम आपको ऐसे ही हंसते खिलखिलाते देखना चाहते हैं.

साथ में कभी बताते चलें कि हिना और रॉकी की मुलाकात यह रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुआ था और उन दोनों में दोस्ती हो गई थी फिर धीरे-धीरे दोस्ती ने ले लिया था.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *