जब सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय को सरेआम कहा था “आंटी”, मिसेज बच्चन ने दिया था करारा जवाब

बॉलीवुड स्टार्स की दोस्ती जितनी ज्यादा गहरी होती है दुश्मनी उतना ही ज्यादा ट्रेंडिंग. बता दे की इस बॉलीवुड जगत में कई ऐसे शख्स है जिनके साथ दोस्ती के किस्से दूर दूर तक मशहूर है लेकिन दूसरी और कुछ ऐसे भी शख्स हैं जिनके दुश्मनी के किस्से भी काफी ज्यादा मशहूर हैं. आज हम ऐसे ही दो अभिनेत्रियों के बीच कोल्ड वार का पुराना किस्सा बताने जा रहे हैं.

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय कई सालों से एक मशहूर ब्यूटी ब्रांड से जुड़ी हुई थी लेकिन 2009 में अभिनेत्री सोनम कपूर का नाम इस ब्यूटी ब्रांड एंबेसडर के तौर पर घोषित कर दिया गया था. इस खबर के मिलते ही ऐश्वर्या राय ने अपना असंतोष सामने व्यक्त कर दिया था.

उसी दौरान जब मीडिया ने एक इंटरव्यू में सोनम कपूर से ऐश्वर्या राय बच्चन को ब्रांड अंबेडकर के पद से हटाने की निर्णय बारे में पूछा तो उन्होंने ऐश्वर्या राय को आंटी कहते हुए कहा कि,”ऐश्वर्या दूसरी पीढ़ी की आंटी है.”

इसके बाद जब बवाल ज्यादा बड़ा हो गया तो एक दूसरे इंटरव्यू के दौरान सोनम कपूर ने इस बात का स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि, ‘ऐश्वर्या ने मेरे पापा के साथ कई फिल्मों में काम किया है, इसलिए मैंने उन्हें आंटी कहा’. हालांकि कुछ समय बाद अभिनेत्री सोनम कपूर ने इस बार सारी खबरों का खंडन भी किया उन्होंने अपने बयान में कहा कि मैं कभी भी ऐश्वर्या को आंटी नहीं कह सकती, यह सब केवल गॉसिप है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि दोनों अभिनेत्रियों के बीच 11 साल का अंतर है.

इसके बाद जब 2011 में ऐश्वर्या राय को सोनम कपूर के साथ काम फिल्म फेस्टिवल में रैंप पर चलने के लिए कहा गया था तो उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया था उन्होंने कहा था कि अगर सोनम को उनके साथ मंच साझा करने की अनुमति दी गई है तो वह रिपोर्ट नहीं करेंगी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *