बॉलीवुड की 5 फेमस एक्ट्रेस के साथ सरेआम हो चुकी हैं छेड़छाड़

बॉलीवुड की चमक-दमक वाली सूरत दिखती है निजी जिंदगी में इन सेलिब्रिटीज को उतने ही परेशानियों का सामना करना पड़ता है. पर्दे पर यह साले आसानी से बेहद रॉयल और लग्जरी लाइफ जीते हुए नजर आते हैं लेकिन सच तो यह है कि उनकी लाइफ साधारण इंसान की अपेक्षा ज्यादा मुश्किलों से भरी रहती है जब भी यह स्टार कहीं बाहर जाते हैं वहां भीड़ मौजूद हो जाती है यही वजह है कि इन सेलिब्रिटीज को बिना सुरक्षा घेरे के कहीं बाहर घूमने जाने नहीं दिया जाता. इसी के मद्देनजर आज इस लेख के माध्यम से हम 5 अभिनेत्रियों के बारे में जानेंगे जिनके साथ सरेआम छेड़छाड़ हुई.

सोनाक्षी सिन्हा

अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिल्म सन ऑफ सरदार के रिलीज के मौके पर अजमेर शरीफ पर चादर चढ़ाने गए थे. उसी दौरान वहां अपने फेवरेट एक्टर्स को देखने के लिए भीड़ का हुजूम उमर पड़ा और काफी भगदड़ मच गई. उस समय अजय देवगन को सोनाक्षी सिन्हा को भीड़ से बचाने के लिए पीछे से पकड़ना पड़ गया था.

TOIFA Awards 2016

करीना कपूर

बॉलीवुड की स्टार कलाकार करीना कपूर खान को भी एक बार एक इवेंट के दौरान छेड़छाड़ का सामना करना पड़ गया था. दरअसल बात यह थी कि उस दौरान वहां एक इवेंट में एक शख्स ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश कर दी थी इस घटना से करीना काफी ज्यादा डर गई थी और जल्द ही वह वहां से बाहर निकल गई.

असीन

साउथ की स्टार एक्ट्रेस और बॉलीवुड में गजनी से लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस को एक बार एक शख्स ने सरेआम गलत तरह से छू लिया था इसके बाद एक्ट्रेस काफी ज्यादा गुस्सा हो गई. उस समय यह न्यूज़ काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी थी.

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ भी एक बार छेड़खानी का सामना करना पड़ा था दरअसल एक मैगजीन के विमोचन के दौरान वहां पहुंची थी. इसके बाद वहां उन्हें फैंस के द्वारा घेर लिया गया था. इसी मौके दौरान मौके का फायदा उठाकर एक शख्स ने उनकी छाती को काफी गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी. इसके बाद दीपिका ने वहां पर मौजूद लोगों को जमकर लताड़ लगाई थी.

सुष्मिता सेन

पूर्व में यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन को एक स्टोर के उद्घाटन करने के दौरान वहां पर मौजूद भीड़ में से एक शख्स ने ने गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *